scorecardresearch
 

Nokia के सस्ते ईयरबड्स, 299 रुपये से शुरू है कीमत, मिलता है टच कंट्रोल और ब्लूटूथ सपोर्ट

Nokia Earphone: भारतीय बाजार में नोकिया के कई ईयरफोन्स मौजूद है, जिनकी कीमत 299 रुपये से शुरू होती है. अगर आप भी एक नया ईयरफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इन्हें ट्राई कर सकते हैं. आइए जानते हैं कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूद प्रोडक्ट्स की डिटेल्स.

X
Nokia Wired Buds
Nokia Wired Buds
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nokia ईयरफोन की कीमत 299 रुपये है शुरू
  • सस्ते में मिलेगा नोकिया का भरोसा
  • टच कंट्रोल वाले भी ईयरबड्स हैं मौजूद

नोकिया मार्केट में वापसी के बाद सिर्फ स्मार्टफोन और फीचर फोन्स तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि कंपनी ने कई दूसरे प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए हैं. इनमें से एक प्रोडक्ट ईयरफोन है, जो अफोर्डेबल प्राइसिंग पर आते हैं. ब्रांड ने कई प्राइस सेगमेंट में ईयरफोन और ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 299 रुपये से शुरू होती है. आइए जानते हैं नोकिया के ऐसे ही प्रोडक्ट्स की डिटेल्स, जो बेहद कम कीमत पर दमदार फीचर्स के साथ आते हैं. 

Nokia Wired Buds

नोकिया का यह प्रोडक्ट चार कलर ऑप्शन में आता है. आप इसे ब्लू, ऑरेंज, वॉइट और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं. इसमें 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं और 1.2m फ्लैट केबल मिलती है, जो माइक्रोफोन के साथ आती है. इसमें आपको एक बटन भी मिलती है, जिसकी मदद से आप कॉल रिसीव और डिस्कनेक्ट कर सकते हैं. इसकी कीमत 299 रुपये है. 

Nokia नेकबैंड ब्लूटूथ हेडसेट 

इस प्रोडक्ट को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 1599 रुपये है. नोकिया का यह नेकबैंड ब्लूटूथ वर्जन 5.1 के साथ आता है. इसमें 11mm का ड्राइवर मिलता है. इसकी वायरलेस रेंज 10 मीटर तक है और इसकी बैटरी लाइफ 14 घंटे की है. यह डिवाइस रैपिड चार्ज सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी की मानें तो नेकबैंड को सिर्फ 10 मिनट चार्ज करके 9 घंटे इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Nokia T3020 ब्लूटूथ हेडसेट 

नोकिया का यह डिवाइस 1799 रुपये में आता है. इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, लंबी बैटरी लाइफ, वाटर और मॉयस्चर रेजिस्टेंट जैसे कई फीचर्स मिलते हैं. इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. 

Nokia Lite ईयरबड्स 

Nokia लाइट ईयरबड्स की कीमत 2,799 रुपये है. इसमें आपको 6 घंटे की बैटरी लाइफ, टच कंट्रोल, प्रीमियम डिजाइन और स्टूडियो ट्यून्ड साउंड क्वालिटी मिलती है. डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है. इसमें USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. कंपनी की मानें तो यह 10 मीटर तक कनेक्ट रह सकता है. इसमें 400mAh की बैटरी दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें