scorecardresearch
 

Vivo का प्रचार करेंगे विराट कोहली, कंपनी ने बनाया ब्रांड एम्बेस्डर

Vivo ने विराट कोहनी को ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है. अब कोहली वीवो के प्रोडक्ट्स का प्रचार करते हुए दिखाई देंगे. टीवी ऐड हो या फिर इवेंट, हर जगह वीवो के प्रोडक्ट्स का प्रचार कोहली करेंगे.

विराट कोहली (फाइल फोटो - Getty) विराट कोहली (फाइल फोटो - Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Vivo के ब्रांड एम्बेस्डर बने भारतीय कप्तान विराट कोहली
  • Vivo स्मार्टफोन्स का प्रचार करते हुए दिखेंगे विराट

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड ऐम्बेस्डर बनाया है. गौरतलब है कि Vivo ही IPL का स्पॉन्सर है और IPL2021 की शुरुआत होने ही वाली है. 

Vivo के मुताबिक अब विराट कोहली वीवो के अपकमिंग प्रोडक्ट लॉन्च को प्रोमोट करते हुए दिखेंगे. विराट कोहली Vivo के प्रोडक्ट्स के लिए विज्ञापन भी करेंगे. अब विराट कोहली वीवो को टीवी, प्रिंट, सोशल मीडिया और इवेंट्स के दौरान प्रोमोट करेंगे. 

आपको बता दें कि पिछले साल बायकॉट चाइना सेंटिमेंट को लेकर BCCI और Vivo ने मिल कर तय किया था कि IPL 2020 का स्पॉन्सरशिप होल्ड कर दी जाए. यानी पिछले साल के IPL का स्पॉन्सर वीवो नहीं था. लेकिन अब वीवो को IPL की स्पॉन्सर्शिप वापस मिल चुकी है और एक साल के लिए इसे बढ़ाया भी गया है. 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वीवो के ब्रांड ऐम्बेस्डर बनाए जाने पर कहा है, 'मैं वास्तव में इस एसोसिएशन का इंतजार कर रहा हूं. एक खिलाड़ी के रूप में, मैं खेल में निरंतरता और प्रतिबद्धता के महत्व को समझता हूं' 

विराट कोहली ने कहा है, Vivo एक ब्रांड के रूप में, खुद को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है, जिसमें नई टेक्नोलॉजी प्रोवाइड करने की दिशा में निरंतरता है. जिस तरह से वीवो ने टेक्नोलॉजी के जरिए अपने कस्टमर्स के जीवन में खुशी लाई है, और मोबाइल फोटोग्राफी में काफी काम किया है. ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना जो दर्शकों को समझता है, काफी रोमांचक है' 

Vivo इंडिया के ब्रांड स्ट्रैटिजी हेड निपुन मार्या ने कहा है, 'विराट कोहली ब्रांड में शामिल हुए हैं और हम इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं. विराट कोहनी के साथ कोलैबोरेट करना हमारे यंग कंज्यूमर्स के साथ कनेक्ट करने का बेहतरीन तरीका है. आमिर खान और सारा अली खान के साथ हम अपनी ब्रांड रीच बढ़ाना चाहते हैं, हमें भरोसा है कि स्पोर्ट्स फिगर के साथ मिल कर हमें और भी वाइडर ऑडिएंस मिलेगी. 

Vivo के मुताबिक कंपनी मेक इन इंडिया के तहत सभी वीवो स्मार्टफोन सीरीज को ग्रेटर नोएडा बना रही है जहां 10 हजार इंप्लॉइज हैं. कंपनी भारत में लगभग हर सेग्मेंट में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें