scorecardresearch
 

Boult के नए नेकबैंड ईयरफोन्स भारत में लॉन्च, एक बार चार्ज होने पर 32-घंटे चलेंगे, कीमत भी कम

Boult FX Charge Launched in India: Boult के नए नेकबैंक ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर इसकी बैटरी 32-घंटे तक साथ निभाती है. इसे अभी स्पेशल प्राइस पर 1,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. जानिए दूसरी डिटेल्स.

X
Boult FX Charge Boult FX Charge

मोबाइल एक्सेसरीज और ईयरबड्स बनाने वाली कंपनी Boult Audio ने अपने नए नेकबैंड ईयरफोन्स को भारत में पेश किया है. इसका नाम कंपनी ने Boult FX Charge रखा है. इन ईयरफोन्स में सुपरफास्ट चार्जिंग के अलावा दूसरे कई फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है इसकी बैटरी 32-घंटे तक साथ निभाती है. 

Boult FX Charge की कीमत और उपलब्धता

Boult FX Charge की कीमत कंपनी के अनुसार, 4,499 रुपये है. लेकिन, इसे ऑफर में केवल 899 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस नेकबैंड को ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. आप इसे ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. 

Boult FX Charge के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

Boult FX Charge के फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस को आईओएस, एंड्रॉयड के अलावा मैकबुक और विंडोज लैपटॉप से भी कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है. इस डिवाइस में 14.2mm के ऑडियो ड्राइवर्स दिए गए हैं. 

कंपनी ने कहा है कि इसमें एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) का भी सपोर्ट दिया जाता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.2 का सपोर्ट दिया गया है. इस डिवाइस को फैक्ट्री रिसेट करने में 10 सेकंड्स का समय लगता है. 

कंपनी का दावा है कि Boult FX Charge की बैटरी लाइफ काफी अच्छी है. इसे केवल 5 मिनट के चार्ज पर 7 घंटे तक यूज किया जा सकता है. जबकि फुल चार्ज होने पर ये 32-घंटे तक साथ निभाती है. इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी का सपोर्ट दिया गया है. 

आपको बता दें कि Boult Audio देशी ब्रांड है. ये मोबाइल एक्सेसरीज के अलावा ईयरफोन्स और दूसरे गैजेट्स को बनाने के लिए जाना जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें