scorecardresearch
 

Apple ने नहीं, Siri ने बताया कब है कंपनी का अगला स्पेशल इवेंट

Apple Special Event: ऐपल का वॉयस असिस्टेंट Siri ने बताया है कि ऐपल का स्पेशल इवेंट इसी महीने है. हैरानी की बात ये है कि कंपनी ने अब तक इस इवेंट को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.

X
Apple Event (Photo for representation) Apple Event (Photo for representation)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Apple Event: 20 अप्रैल को ऐपल का लॉन्च इवेंट?
  • Siri ने बताया कब है ऐपल का अगला इवेंट, कंपनी ने कुछ नहीं कहा है.

Apple का इवेंट हर बार चर्चा में होता है. ऐपल का अगला इवेंट इसी महीने है. 20 अप्रैल को कंपनी का स्पेशल इवेंट है जिसमें कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे. 

इस बार दिलचस्प ये है कि इस बार ऐपल के वॉयस असिस्टेंट सिरी ने इसके बारे में बताया है. आपके पास आईफोन है तो आप सिरी से पूछ सकते हैं कि ऐपल का इवेंट कब है. आपको जवाब मिल जाएगा. 

Siri के मुताबिक, Apple का स्पेशल इवेंट 20 अप्रैल को है. ये इवेंट Apple Park में होगा जो कैलिफोर्निया के कूपर्टीनो में है. खबर लिखे जाने तक ऐपल की तरफ से 20 अप्रैल के इवेंट के बारे में कुछ भी नहीं गया है. 

इस इवेंट में क्या लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में Siri ने नहीं बताया है. हां, ये आपको रिडायरेक्ट करके ऐपल वेबसाइट तक ले जाता है. लिंक ओपन करते ही कंपनी की वेबसाइट पर रीडायरेक्ट किया जाता है जहां पुराने ऐपल इवेंट्स का जिक्र है. 

ऐपल की तरफ से अभी तक इस इवेंट के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. आम तौर पर कंपनी मीडिया इन्वाइट्स भेजती है और ट्विटर पर भी ये देखने को मिलता है. लेकिन अब तक कंपनी की तरफ से ऐसान नहीं किया गया है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ये खबर है कि ऐपल का स्पेशल इवेंट जल्द ही होगा. इस इवेंट  के दौरान कंपनी नया iPad Pro मॉड्ल्स लॉन्च कर सकता है.

बहरहाल, अगर Apple Event 20 अप्रैल को होता भी है तो इस इवेंट से नए आईफोन मॉडल की उम्मीद न करें. क्योंकि सितंबर से पहले अब शायद ही कोई नया आईफोन लॉन्च होगा. क्योंकि जल्द ही कंपनी WWDC भी आयोजित 7 जून को करने वाली है और ये भी वर्चुअल होगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें