scorecardresearch
 

Tecno Spark 9T की पहली सेल, 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा, इतने रुपये है कीमत

Tecno Spark 9T Price in India: टेक्नो ने पिछले हफ्ते अपना नया फोन भारत में लॉन्च किया है. यह फोन 10 हजार रुपये से कम कीमत में आता है. कंपनी ने इसे इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर लॉन्च किया है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी और 50MP का कैमरा मिलता है. स्मार्टफोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलता है. इसमें फास्ट चार्जिंग भी दी गई है. आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स.

X
Tecno Spark 9T की सेल Tecno Spark 9T की सेल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Tecno Spark 9T सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में आता है
  • इसमें 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है
  • फोन 5000mAh की बैटरी और 18W चार्जिंग के साथ आता है

Tecno ने हाल में ही एक सस्ता स्मार्टफोन Tecno Spark 9T लॉन्च किया है. इस फोन को आप 6 अगस्त से खरीद सकेंगे. स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर रात 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने लॉन्च किया था. इसमें आपको HD+ डिस्प्ले मिलेगा. 

स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 7GB RAM (एक्सटेंडेड रैम), 50MP का AI ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी ने यह फोन नाइजीरिया में पहले ही लॉन्च कर दिया था. स्मार्टफोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में आता है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स.

Tecno Spark 9T की कीमत और ऑफर्स 

टेक्नो का यह फोन 28 जुलाई को लॉन्च हुआ था. Tecno Spark 9T सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज में आता है. इसकी कीमत 9,299 रुपये है. कंपनी का कहना है कि यह कीमत फोन का इंट्रोडक्ट्री प्राइस है. 

जैसा की पहले ही बताया गया है स्मार्टफोन 6 अगस्त रात 12 बजे सेल पर आएगा. इसे आप ऐमेजॉन से खरीद सकेंगे. वहीं हैंडसेट Amazon Great Freedom Festival Sale का हिस्सा है. इस पर 10 परसेंट डिस्काउंट SBI कार्ड पर मिलेगा. फोन को आप Atlantic Blue और Turquoise Cyan कलर में खरीद सकेंगे. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

डुअल सिम सपोर्ट वाला Tecno Spark 9T एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 पर काम करता है. इसमें 6.6-inch का Full HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. हैंडसेट MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें आपको Hyper Engine टेक्नोलॉजी मिलेगी. फोन 4GB RAM के साथ आता है. 

इसमें 3GB वर्चुअल RAM मिलेगा. इसमें 64GB स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. ऑप्टिक्स के लिए फोन में 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपर रियर कैमरा मिलता है. इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग मिलती है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें