scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

WhatsApp का ये नया शानदार फीचर बदल देगा आपके कॉल करने का अंदाज

WhatsApp
  • 1/6

WhatsApp कई नए फीचर्स को टेस्ट कर रहा है. इनमें से कुछ फीचर्स को iOS बीटा अपडेट्स में भी देखा गया है. सब कुछ ठीक रहा तो आने वाले टाइम में WhatsApp कई नए फीचर्स को iOS यूजर्स के लिए जारी कर सकता है. 

WhatsApp
  • 2/6

WhatsApp ने ज्वॉइन होने वाले कॉल के अलावा गायब होने वाले मैसेज फीचर को भी जारी किया है. व्यू वंस फीचर को पहले एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया गया है. अब WhatsApp के इस फीचर को iOS के बीटा वर्जन ऐप के लिए टेस्ट कर रहा है. 

WhatsApp
  • 3/6

ज्वॉइनेबल कॉल फीचर फिलहाल iOS बीटा यूजर्स के लिए ही लिमिटेड है. इस फीचर को जल्द ही एंड्रॉयड बीटा के लिए टेस्ट किया जा सकता है. 

WhatsApp
  • 4/6

Wabetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp ने 2.21.140.11 बीटा अपडेट को TestFlight पर जारी कर दिया है. नए अपडेट्स के साथ कई फीचर्स दिए गए हैं. WhatsApp फीचर्स ट्रैकर ने बताया कि WhatsApp वॉयस और वीडियो कॉल क्वालिटी को इम्प्रूव करने पर काम कर रहा है. 

WhatsApp
  • 5/6

रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp यूजर्स को कॉल शुरू होने के बाद भी ग्रुप कॉल ज्वॉइन करने की परमिशन देगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर किसी का कॉल कुछ टाइम के लिए इग्नोर कर देते हैं तो उसके बाद भी आप उसे ज्वॉइन कर सकते हैं. 

WhatsApp
  • 6/6

WhatsApp ग्रुप कॉल अगर जारी है तो आपको एक अलर्ट मिल सकता है. इससे पार्टिशिपेंट्स से पूछे बिना भी आप कॉल को ज्वॉइन कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को टैप टू ज्वॉइन का भी एक ऑप्शन कॉल टैब में दिया जा सकता है. ग्रुप चैट में Join call का बटन दिया जा सकता है अगर कॉल शुरू हो चुका है. ये फीचर फिलहाल बीटा वर्जन में ही है. पब्लिक के लिए इस फीचर को जल्द ही जारी किया जा सकता है.