scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Battlegrounds Mobile का नया अपडेट, टेस्ला कार सहित मिलेंगे ये नए फीचर्स

Battlegrounds Mobile India
  • 1/7

पबजी मोबाइल के भारतीय अवतार Battlegrounds Mobile India में जल्द जुलाई का अपडेट आने वाला है. इस अपडेट के बाद Battlegrounds Mobile में कई फीचर्स बढ़ जाएंगे. अपडेट को लेकर Krafton ने कुछ बदलाव शेयर किए हैं जो नए अपडेट के साथ गेम में हमें देखने को मिल सकते हैं. इसमें नए गन्स के अलावा नई गाड़ी भी आने वाली है. 

Battlegrounds Mobile India
  • 2/7

मिशन इग्निशन मोड


नए अपडेट के साथ इग्निशन मोड आएगा. नए गेमप्ले को Erangel मैप पर सेट किया जाएगा. इसमें 6 नए हाई-टेक लोकेशन दिए जाएंगे जो मैप के पॉपुलर रीजन को रिप्लेस करेंगे. इस मोड में पैराशूट से लैंड करने वक्त छोटे सिटी के नाम को 3D में दिखाया जाएगा.

Battlegrounds Mobile India
  • 3/7

नया ट्रेन सिस्टम


गेम में अपडेट के बाद हाइपरलाइन ट्रेन सिस्टम भी मैप में ऐड किया जाएगा. इसमें अलग-अलग लोकेशन के लिए स्टेशन बनाए जाएंगे. पहले से सेट रूट और टाइमिंग से ट्रेन से एक स्थान से दूसरे स्थान पर काफी तेजी से पहुंचा जा सकता है. 

Battlegrounds Mobile India
  • 4/7

नए टियर


Battlegrounds Mobile India में दो नए टियर को भी जोड़ा जा रहा है. ये टियर Ace और Conqueror के बीच में रहेंगे. इसमें Ace Master और Ace Dominator टियर्स शामिल होंगे. हर टियर के लिए लोगो में बदलाव किया जा रहा है. एक नया प्वाइंट सिस्टम भी रहेगा इससे गेम को लापरवाही से खेलने पर रैंकिग कम कर दी जाएगी. रॉयल पास साईकल अब हर महीने होगा. 

Battlegrounds Mobile India
  • 5/7

नए गन्स और व्हीकल्स


M249 LMG अब सिर्फ सप्लाई ड्रॉप का हिस्सा नहीं होगा. ये भी दूसरे वेपन्स की तरह ग्राउंड पर फ्रीली मिलेगा. एक नया LMG MG3 सप्लाई ड्रॉप में मिलेगा. इसमें सिर्फ एक ही स्कोप अटैचमेंट हो सकता है लेकिन ये दो रेट ऑफ फायर मोड्स ऑफर करेगा. प्लेयर्स 660rpm और 990rpm 7.62mm ammo के साथ सेलेक्ट कर सकते हैं.

Battlegrounds Mobile India
  • 6/7

G-38 Gravity Free मोटरसाइकिल भी यूजर्स को अब इग्निशन मोड में दिया जाएगा. ये बाइक पानी और जमीन दोनों पर चलेगा. हीलिंग consumables को थ्रो करके फेंका जा सकता है जिस तरह किसी ग्रेनेड को फेंकते हैं. एक नया गन ASM Abakan भी गेम में रहेगा जो 5.56 ammo यूज करेगा. 

Battlegrounds Mobile India
  • 7/7

90 FPS, नया लो ग्राफिक्स सेटिंग


Battlegrounds Mobile India एक नया 90FPS फ्रेमरेट सेटिंग को भी ऐड कर रहा है. ये सबसे ज्यादा हाई सेटिंग होगा. ये ऑप्शन सपोर्टेड डिवाइस के साथ ही आएगा. इसके अलावा लो ग्राफिक्स सेटिंग का ऑप्शन भी लोअर एंड डिवाइस के लिए दिया जाएगा.