scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Reliance Jio ने दिया इन यूजर्स को झटका! इस ऑफर प्लान को कर दिया बंद, जानें अब कितना खर्च करना होगा

Jio
  • 1/6

हाल ही में Reliance Jio ने यूजर्स को झटका देते हुए एक प्लान बंद कर दिया था. ये प्लान JioPhone के लिए यूजर्स के लिए था. कंपनी ने अपने 749 रुपये वाले Prepaid Plan को बंद कर दिया था. हालांकि, इसके बदले यूजर्स अब 899 रुपये वाले JioPhone Prepaid Plan के साथ जा सकते हैं. 

Jio
  • 2/6

ये प्लान 150 रुपये महंगा है. JioPhone का ये प्रीपेड प्लान उनलोगों के लिए है जो अपने लिए एक लॉन्ग टर्म प्लान लेना चाहते हैं. यहां पर आपको इस प्लान के बेनिफिट्स और दूसरी डिटेल्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

Jio
  • 3/6

TelecomTalk की एक रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio अपने JioPhone यूजर्स के लिए 749 रुपये और 899 रुपये वाले दो प्लान्स को ऑफर कर रही थी. दोनों ही प्लान्स में एक जैसे ही बेनिफिट्स दिए जा रहे थे. लेकिन, अब 749 रुपये वाले प्लान को बंद करने के बाद यूजर्स के पास केवल 899 रुपये वाले प्लान का ऑप्शन बचा  है. 

Jio
  • 4/6

इस वजह से इसे टैरिफ हाइक के तौर पर देखा जा रहा है. यानी कंपनी ने सीधे-सीधे JioPhone के इस प्लान को 150 रुपये महंगा कर दिया है. प्लान की नई कीमत को कंपनी की वेबसाइट या ऐप पर लिस्ट किया जा चुका है. 

Jio
  • 5/6

JioPhone के 899 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को टोटल 24GB डेटा दिया जाता है. यूजर्स को हर 28 दिन पर 2GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है. हाई-स्पीड डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है. 

Jio
  • 6/6

इस प्लान की टोटल वैलिडिटी 336 दिन की है. इसमें यूजर्स को 28 दिन का 12 साइकल मिलता है. जिसमें हर साइकल में 50 SMS और 2GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल का ऑप्शन मिलता है.