scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Airtel का Prepaid और Postpaid ग्राहकों को तोहफा, पेश किया Jio जैसा फीचर, मिलेंगे ये फायदे

Airtel
  • 1/6

Bharti Airtel ने आखिरकार Smart Missed Call Alerts फीचर को अपने कस्टमर्स के लिए पेश कर दिया है. Reliance Jio यूजर्स इस फीचर को लंबे समय से यूज कर रहे हैं. टेलीकॉम कंपनी का ये फीचर काफी उपयोगी है. 
 

Airtel
  • 2/6

Smart Missed Call Alerts फीचर से यूजर्स का फोन नंबर जब नेटवर्क कवरेज एरिया में नहीं होता है तो उन्हें उस समय आने वाले कॉल के बारे में नेटवर्क आने के बाद जानकारी दी जाती है. इसकी जानकारी Reliance Jio के यूजर्स को SMS के जरिए मिलती है. 

Airtel
  • 3/6

Airtel के इस फीचर से कस्टमर्स को भी ऐसी ही सुविधा मिलेगी. लेकिन, उन्हें इसकी जानकारी SMS नहीं दी जाएगी. इसके लिए कस्टमर्स को Airtel Thanks ऐप की मदद लेनी होगी. Airtel Thanks ऐप में ही उन्हें Missed Call Alerts का सेक्शन मिलेगा. 

Airtel
  • 4/6

Airtel के फीचर्स का लाभ प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों कस्टमर्स ले सकते हैं. हालांकि, ये फीचर उनके लिए ही का करेगा जिनके पास एक्टिव वॉयस कॉलिंग कनेक्शन है. इस फीचर को रिलायंस जियो Missed Call Alert सर्विस नाम से यूजर्स को देता है. 

Airtel
  • 5/6

जियो की ये सर्विस एयरटेल से बेहतर है. जियो के कस्टमर जब नेटवर्क कवरेज एरिया में नहीं होते हैं तो उन्हें तब मिले मिसकॉल के बारे में मैसेज के जरिए नेटवर्क आने पर दिया जाता है. ये फीचर तब भी काम करता है जब आप नेशनल या इंटरनेशनल रोमिंग पर होते हैं. 

Airtel
  • 6/6

एयरटेल यूजर्स को इस सर्विस के लिए ऐप ओपन करके चेक करना होगा. जो कई लोगों को पसंद नहीं आ सकता है. हालांकि, इस सर्विस के आ जाने से कस्टमर्स को काफी ज्यादा फायदा भी मिलेगा.