scorecardresearch
 

Samsung ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED TV, आर्ट लवर्स के लिए खास

सैमसंग ने शुक्रवार को भारत में ‘द फ्रेम QLED टीवी’ के 65-इंच वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. लॉन्च के साथ ही ये घोषणा भी की गई है कि The Frame की बिक्री फ्लिपकार्ट की आगामी रिपब्लिक डे सेल के दौरान की जाएगी.

Samsung The Frame Samsung The Frame

  • सैमसंग ने द फ्रेम QLED टीवी मॉडल को किया लॉन्च
  • कंपनी ने इसकी कीमत 1,59,990 रुपये रखी है

सैमसंग ने शुक्रवार को भारत में ‘द फ्रेम QLED टीवी’ के 65-इंच वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. लॉन्च के साथ ही ये घोषणा भी की गई है कि The Frame की बिक्री फ्लिपकार्ट की आगामी रिपब्लिक डे सेल के दौरान की जाएगी. सैमसंग के नए 65-इंच वाले द फ्रेम की कीमत 1,59,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसकी प्री-बुकिंग कर पाएंगे. प्री बुक्ड यूनिट्स की डिलीवरी 1 फरवरी, 2020 से शुरू होगी.

इससे पहले सैमसंग ने भारत में पिछले साल अगस्त में 55-इंच वाले द फ्रेम को लॉन्च किया था. फिलहाल ये भारत में 84,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. साथ ही ग्राहक क्रेडिट कार्ड्स, डेबिट कार्ड्स और नेट बैंकिंग के जरिए प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर 3,000 रुपये के एडिशनल कैशबैक का भी लाभ ले पाएंगे. साथ ही आपको बता दें TV मॉडलों को कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है.

सेल में 65-इंच वेरिएंट भी उपलब्ध

सैमसंग इंडिया की ओर से एक स्टेटमेंट में कहा गया, 'द फ्रेम एक मास्टरपीस है जिसे महज टीवी होने से भी बेहतर बनाया गया है. हमें पिछले साल सितंबर में हुई फ्लिपकार्ट सेल में बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी और सारे टीवी मॉडल बिक गए थे. इसलिए हमनें पॉपुलर डिमांड पर फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान फ्रेम को वापस लाने का फैसला किया. इस बार सेल में हमनें 65-इंच वेरिएंट को भी उपलब्ध कराया है.

सैमसंग ने कहा कि द फ्रेम में QLED टेक्नोलॉजी मिलती है और ये TV को पिक्चर फ्रेम में बदल देता है जो 1,000 से भी ज्यादा आर्टवर्क शो करता है. इस QLED TV में बिल्ट-इन मोशन और ब्राइटनेस सेंसर भी दिया गया है. जब TV इस्तेमाल नहीं हो रहा होता है तब ये आर्ट मोड में चला जाता है और ये आर्ट के डिजिटल पीस को शोकेस करता है. साथ ही बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए द फ्रेम में 'क्वॉन्टम डॉट' टेक्नोलॉजी, 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR 10+ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

द फ्रेम बिक्सबी और गूगल असिस्टेंट के साथ कॉम्पैटिबल है. ऐसे में यूजर्स अपनी वॉयस के जरिए चैनल चेंज करना, वॉल्यूम एडजस्ट करना और प्लेबैक कंट्रोल करने जैसे काम कर सकते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें