scorecardresearch
 

Xiaomi ने लॉन्च किया सस्ता ईयरफोन, ये हैं खूबियां

Xiaomi ने मंगलवार को दो नए किफायती ईयरफोन्स- Mi Earphones Basic और Mi Earphones को भारत में लॉन्च किया है. Mi ईयरफोन बेसिक की कीमत 399 रुपये रखी गई है और ये ग्राहकों को ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्द होगा.

Mi Earphones Basic Mi Earphones Basic

Xiaomi ने मंगलवार को दो नए किफायती ईयरफोन्स- Mi Earphones Basic और Mi Earphones को भारत में लॉन्च किया है. Mi ईयरफोन बेसिक की कीमत 399 रुपये रखी गई है और ये ग्राहकों को ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्द होगा. वहीं Mi ईयरफोन्स की कीमत 699 रुपये रखी गई है और ये ग्राहकों को ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में ग्राहकों को उपलब्ध होगा. दोनों ही प्रोडक्ट्स को ग्राहक कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे.

Mi ईयरफोन बेसिक को डिजाइन्ड फॉर इंडिया का टैग दिया गया है और ये अल्ट्रा लो बेस और एलुमिनियम अलॉय साउंड चेम्बर जै से फीचर्स के साथ आएगा. शाओमी के दावे के मुताबिक ये हेडसेट 3rd जेनरेशन बैलेंस डैम्पिंग सिस्टम से लैस होगा जो साउंड और एयर फ्लो को बेहतर करने का काम करेगा. इससे बैलेंस ऑडियो आउटपुट मिलेगा.

दूसरे ईयरफोन्स की तरह ही इस ईयरफोन का AUX जैक भी 45 डिग्री एंगल तक मोड़ा गया है ताकी इसे इसकी ड्यूरेबिलिटी को बढ़ाया जा सके. साथ ही इसमें प्ले/पॉज/ऑन्सर कंट्रोल और एक माइक्रोफोन दिया गया है.

Mi ईयरफोन्स की बात करें तो इसमें डायनेमिक बेस और मेटल साउंड चेम्बर दिया गया है. इसमें भी वॉल्यूम और ऑन्सर/एन्ड कॉल बटन दिया गया है. साथ ही हेडसेट में ड्यूरेबिलिटी को बढ़ाने के लिए केवलर फाइबर केबल दिया गया है. इसके अलावा ट्रांसपेरेंट साउंड क्रिएट करने के लिए 3rd जेनरेशन बैलेंस डैम्पिंग सिस्टम दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें