scorecardresearch
 

20 नवंबर को X2 Pro के साथ Realme 5s भी हो सकता है लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन मेकर रियलमी भारत में अपने एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 20 नवंबर को लॉन्च करने की तैयारी में है. ये स्मार्टफोन  Realme X2 Pro होगा. इस स्मार्टफोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है.

Realme X2 Pro Banner Realme X2 Pro Banner

  • 20 नवंबर को रियलमी का भारत में बड़ा इवेंट
  • फ्लैगशिप Realme X2 Pro होगा लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन मेकर रियलमी भारत में अपने एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 20 नवंबर को लॉन्च करने की तैयारी में है. ये स्मार्टफोन  Realme X2 Pro होगा. इस स्मार्टफोन का टीजर फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है. इस बीच टीजर से ही जानकारी मिली है कि Realme 5s को भी इस इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर X2 Pro के टीजर पेज में मायस्मार्टप्राइस ने 'Realme 5s कमिंग सून' को स्पॉट किया था. हो सकता है ये एक्सीडेंटल या इंटेशनल लीक हो. हालांकि इसे अब स्पॉट नहीं किया जा रहा है. साथ ही इसके और टीजर सामने भी नहीं आ रहे हैं. ऐसे में Realme 5s को निश्चित तौर पर लॉन्च किए जाने की पुष्टि नहीं की जा सकती. इसके अलावा आपको बता दें कि Realme 5s को NBTC और BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था. हालांकि यहां इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं मिली थी.

Realme X2 Pro को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था. इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.5-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 12GB तक रैम दिया गया है. यहां एडिशनल मेमोरी कार्ड के लिए सपोर्ट नहीं दिया गया है.  

Realme X2 Pro में फोटोग्राफी के लिए क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 13MP टेलीफोटो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां 16MP का कैमरा मौजूद है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और यहां 50W सुपर VOOC फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें