scorecardresearch
 

1 अप्रैल से जियो के लिए देने होंगे पैसे, वॉयस कॉल रहेगा फ्री: मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये घोषणा की है कि जियो ग्राहकों को 1 अप्रैल से शुल्क देना होगा, हालांकि वॉयस कॉल्स फ्री रहेगी. जानिए और क्या कहा अंबानी ने...

X
1 अप्रैल से जियो के लिए देने होंगे पैसे 1 अप्रैल से जियो के लिए देने होंगे पैसे

रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज घोषणा कर यह जानकारी दी कि जियो ग्राहकों को 1 अप्रैल से शुल्क देना होगा. हालांकि ये शुल्क कम ही होगी. लेकिन पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर सारे डॉमेस्टिक कॉल्स फ्री रहेगें. जिसमें कोई भी अप्रत्क्ष या अतिरिक्त चार्ज शामिल नहीं होगा. साथ ही कोई रोमिंग चार्ज भी नहीं होगा.

Jio: हैपी न्यू ईयर के बाद अब प्राइम ऑफर, ये हैं अंबानी के बड़े ऐलान

अंबानी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में  बोलते हुए ये भी जानकारी दी की पिछले 170 दिनों में हर सेकंड सात कस्टमर जोड़े गए. जियो सब्सक्राइबर्स ने जनवरी 2017 में 100 करोड़ GB डेटा खपत किया. जो प्रतिदिन 3.3 करोड़ GB डाटा से ज्यादा है. इससे भारत दुनिया में मोबाइल डेटा यूसेज की लिस्ट में शीर्ष पर पहुंच गया.

JIO हर दिन 10 रुपये में होगा अनलिमिटेड, हर सेकंड जुड़ रहे हैं 7 यूजर

अंबानी ने ये भी जानकारी दी की उनकी कंपनी ने पांच महीने के अंदर ही 100 मिलियन सब्सक्राइबर्स को जियो के नेटवर्क से जोड़ने का टारगेट पूरा कर लिया. जो एक सपने जैसा था. 2017 के अंत तक जियो का नेटवर्क हर हर शहर और हर गांव तक पहुंच जाएगा और हमारी पहुंच 99 फीसदी जनसंख्या तक हो जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें