scorecardresearch
 

हार्ट रेट मॉनिटर के साथ Lenovo की स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 3499 रुपये

Lenevo ने भारत में नई Lenovo Carme स्मार्ट वॉच को 3,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है.

Lenovo Carme smartwatch Lenovo Carme smartwatch

  • लेनोवो की इस स्मार्ट वॉच की कीमत 3,499 रुपये
  • Lenovo Carme की सेल 15 सितंबर से शुरु
  • सिंगल चार्ज के बाद 7 दिनों तक चलेगी यह वॉच

Lenevo ने भारत में नई Lenovo Carme स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है. नई Carme (HW25P) स्मार्ट वॉच की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और क्रोमा से खरीद सकते हैं. इस नई स्मार्ट वॉच की सेल रविवार यानी 15 सितंबर से होगी. ये वॉच एंड्रॉयड और ios दोनों के लिए ही कॉम्पैटिबल है. 

लेनोवो के इस नए फिटनेस स्मार्ट वॉच में 1.3-इंच IPS कलर डिस्प्ले, 2.5D कर्व्ड डिजाइन और वन-टच सेंसर दिया गया है. साथ ही ये IP68 सर्टिफाइड है. यानी ये वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ भी है. लेनोवो ने इस स्मार्ट फिटनेस ट्रैकर को केवल दो कलर ऑप्शन-ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि इस स्मार्ट वॉच को सिंगल चार्ज के बाद 7 दिनों तक चलाया जा सकता है.

लेनोवो Carme स्मार्ट वॉच में पेडोमीटर का सपोर्ट, 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर दिया गया है. इस वॉच में 8 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसमें स्किपिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, स्विमिंग, वॉकिंग, रनिंग और साइकलिंग शामिल हैं. इस वॉच के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें वेदर फोरकास्ट, फोन सर्च, अलॉर्म रिमाइंडर, स्टॉपवॉच और सोशल मीडिया ऐप्स, कॉल्स, टेक्स्ट मैसेज और ईमेल के लिए स्मार्ट नोटिफिकेशन का सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस वॉच में ब्लूटूथ वर्जन 4.2 का सपोर्ट दिया गया है.

ग्राहक Lenovo लाइफ ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और इसे स्मार्ट वॉच से पेयर कर सकते हैं. इस ऐप में काफी फंक्शन मिलेंगे. Lenovo Carme स्मार्टवॉच में NRF52832 प्रोसेसर दिया गया है और इसकी बैटरी 200mAh की है. ग्राहकों को बॉक्स में चार्जिंग बेस भी मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें