scorecardresearch
 

Honor 8A Pro लॉन्च, जानिए प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Honor 8A Pro लॉन्च हो चुका है, लेकिन अभी इसे सिर्फ रूस में लॉन्च किया गया है. यह बजट स्मार्टफोन है जिसमें  MediaTek Helio P35 प्रॉसेसर दिया गया है.

Honro 8A Pro Honro 8A Pro

चीनी स्मार्टफोन मेकर ऑनर ने Honor 8A Pro लॉन्च कर दिया है. यह बजट स्मार्टफोन है और इसमें MediaTek Helio P35 प्रॉसेसर दिया गया है. Honor 8A दो कलर वेरिएंट्स – ब्लैक और ब्लू में मिलेगा. फिलहाल इसे कंपनी ने रूस में लॉन्च किया है जहां इसकी कीमत RUB 13,990 (लगभग 14,700 रुपये) है. इस स्मार्टफोन को वहां सिर्फ Tmall पर बेचा जा रहा है.

Honor 8A Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.09 इंच की आईपीएस एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 प्रॉसेसर पर चलता है. डिस्प्ले ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5.9 का है. Honor 8A Pro में 3GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 512GB तक किया जा सकता है.

फोटॉग्रफी के लिए Honor 8A Pro में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जिसका अपर्चर f/1.8 है. इसके साथ एलईडी फ्लैश भी है.  सेल्फी के लिए Honor 8A Pro में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 3,020mAh की है और इसमें रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन मे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इनमें 4G LTE सपोर्ट, माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट और जीपीएस दिए गए हैं. इस फोन में में Android 9 Pie बेस्ड कंपनी का कस्टम यूजर इंटरफेस दिया गया है.

गौरतलब है कि ऑनर भारत में इन दिनों मिड रेंज सेग्मेंट में अपनी पकड़ तेजी से मजबूत करने की तैयारी में है. इसके तहत कंपनी ने कुछ स्मार्टफोन्स भी लॉन्च किए हैं जिसे यूजर्स की तरफ से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें