scorecardresearch
 

Airtel का नया प्रीपेड प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 10GB डेटा

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को 10GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा.

Photo For Representation Photo For Representation

हाल फिलहाल में भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव किया था. इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए हाल ही में एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को भी पेश किया था. हालांकि इन सारे प्लान्स को एयरटेल के 4G नेटवर्क यूजर्स के लिए पेश किया गया है. आमतौर पर एयरटेल की ओर से फीचर फोन यूजर्स के लिए कोई खास प्लान्स नहीं उतारे जाते हैं. लेकिन इस बार एयरटेल ने मेरा नया फीचर फोन प्लान पेश किया है.

एयरटेल ने फीचर फोन यूजर्स के लिए एक नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है. इसे मेरा नया फीचर फोन प्लान के नाम से पेश किया गया है. इसकी कीमत 597 रुपये रखी गई है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 168 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और STD प्लान्स मिलेगा. अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही ग्राहकों को इस पीरियड में 10GB डेटा का भी लाभ मिलेगा. हालांकि ध्यान रहे डेटा का फायदा 4G हैंडसेट्स ग्राहकों को नहीं मिलेगा.   

इसके अलावा गौर करने वाली बात ये है कि इस प्लान का लाभ आप केवल फीचर फोन लेने के लिए 30 दिनों के भीतर ही ले सकते हैं. एयरटेल की ओर से डिवाइस का IMEI नंबर और इसका ऐक्टिवेशन डेट चेक किया जाएगा. अगर ये क्राइटेरिया मैच नहीं करेंगे तो एयरटेल की ओर से फायदों को कम कर दिया जाएगा. सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, मैसेज और 10GB डेटा मिलेगा. हालांकि इसकी वैलिडिटी 140 दिनों तक होगी. ये केवल बिहार, पश्चिम-बंगाल, उड़ीसा, UP-वेस्ट, गुजरात, महाराष्ट्र (मुंबई छोड़कर), हरियाणा और मध्य-प्रदेश सर्किल के लिए है.

दूसरे सर्किलों में 10GB डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल का लाभ मिलेगा, लेकिन इसकी वैलिडिटी 112 दिनों की होगी. साथ ही ग्राहकों को प्रति महीने 300SMS मिलेगा, जोकि ऑटोमैटिकली 28 दिनों के बाद रिन्यू हो जाएगा. इस प्लान के साथ कंपनी उन फीचर फोन यूजर्स को टारगेट कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें