scorecardresearch
 

Airtel कस्टमर्स को मिलेगा Amazon Prime और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

Airtel ने कस्टमर्स को लुभाने के लिए और जियो से टक्कर लेने के लिए Airtel Thanks प्रोग्राम को एक बार फिर से लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने ऐप का नाम भी बदल दिया है. इसके तहत कस्टमर्स को उनके यूसेज के हिसाब से अलग अलग सर्विस दी जाएगी. नेटफ्लिक्स की भी सब्सक्रिप्शन दिए जा सकते हैं. इतना ही नहीं एयरटेल के प्रीपेड कस्टमर्स के लिए भी कंपनी ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन का ऑप्शन रखा है.

Representational Image Representational Image

भारतीय टेलीकॉम कंपनी Airtel ने #AirtelThanks कस्टमर प्रोग्राम को एक बार फिर से लॉन्च किया है. इस प्रोग्राम के तहत Airtel अपने कस्टमर्स को रिवॉर्ड देता है. इस प्रोग्राम के तहत तीन टियर होंगे – सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम. सभी में अलग अलग अलग फायदे होंगे.

एयरटेल थैंक्स के तहत कंपनी अपने पार्टनर्स के साथ मिल कर कस्टमर्स को ऑफर्स देगी. यानी आप अगर एयरटेल यूज करत हैं तो आपको ऐमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, Zee5 और Wynk Music जैसी सब्सक्रिप्शन मिल सकती है. 

एयरटेल के मुताबिक हर कस्टमर्स के लिए कस्टमाइज्ड ऑफर्स होंगे. एयरटेल थैंक्स के तहत कस्टमर्स को डिवाइस सिक्योरिटी और वीआईपी कॉनेट्स से लेकर सरप्राइज ऑफर्स मिलेंगे. 

Silver Tier बेसिक कॉन्टेंट सर्विस के लिए है. इसके तहत कस्टमर्स को Airtel TV, Wynk की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. गोल्ड के साथ कस्टमर्स को ऐड ऑन टेलीकॉम बेनिफिट्स और प्रीमियम कॉन्टेंट का ऐक्सेस मिलेगा. प्लैटिनम के साथ कस्टमर्स को एयरटेल की तरफ से VIP सर्विस मिलेगी. इसमें प्रीमियम कॉन्टेंट, ई बुक, डिवाइस प्रोटेक्शन और सेल्स में प्रायॉरिटी ऐक्सेस मिलेगा.

Airtel ने ऐप को रीनेम करके Airtel Thanks कर दिया है और कंपनी ने कहा है कि यूजर एक्सपीरिएंस को कस्टमाइज करने के लिए डेटा साइंस और सेग्मेंटेशन एल्गोरिद्म का यूज करता है और ये कसमर्स के इंटरेस्ट और प्रोफाइल पर आधारित होता है.

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसल आदर्श नायर ने कहा है, ‘AirtelThanks को डीप टेक्नॉलजी और कई पार्टनर्शिप्स के साथ मिल कर तैयार किया गया है. नए अवतार में यह कस्टमर्स की जरूरत के हिसाब से उन्हें बेहतर अनुभव मिलेगा. हम डेटा साइंस, मशीन लर्निंग और स्मार्ट API में निवेश कर रहे हैं ताकि ऐमेजॉन जैसे डिजिटल फर्स्ट ब्रांड के साथ मिल कर ऐसे एक्सपीरिएंस तैयार कर सकें’

Amazon Prime सब्सक्रिप्शन फ्री

Airtel प्रीपेड यूजर्स को भी कंपनी ऐमेजॉन प्राइम मेंबर्शिप दे रही है. Airtel Thanks के तहत ही कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी नए ऑफर ले कर आई है. 299 रुपये का प्लान पेश किया गया है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. इसके तहत ऐमेजॉन प्राइम की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी और हर दिन 2.5GB डेटा भी मिलेगा. अनलिमिटेड कॉल्स हैं और 100 एसएमएस हर दिन के लिए दिए गए हैं. ऐमेजॉन प्राइम म्यूजिक भी फ्री मिलेगा.   

इन ऑफर्स के लिए कस्टमर्स को Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें