scorecardresearch
 

IPL: RCB की मदद के लिए उतरे UAE के कप्तान, जानिए टीम से कैसे जुड़े

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान अभ्यास के लिए यूएई के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है.

IPL: Ahmed Raza (Getty) IPL: Ahmed Raza (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाएं हाथ के स्पिनर रजा अभ्यास के लिए शामिल किए गए
  • बॉलिंग कोच श्रीधरन श्रीराम के कहने पर उन्हें बुलाया गया है
  • आईपीएल में अपने अभियान का आगाज 21 सितंबर को करेगी RCB

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान अभ्यास के लिए यूएई के कप्तान अहमद रजा और युवा कार्तिक मेयप्पन को टीम में शामिल किया है. बेंगलुरु की टीम मौजूदा आईपीएल में अपने अभियान का आगाज 21 सितंबर को करेगी. उसका पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से दुबई में है. 

स्थानीय मीडिया के अनुसार रजा ने अनिवार्य पृथकवास पूरा कर लिया है और वह विराट कोहली की टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं. बाएं हाथ के स्पिनर रजा को गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम के कहने पर बुलाया गया है.

रजा ने कहा,‘मेरा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से परिचय कराया गया. श्री (श्रीराम) से अपने बारे में सुनकर अच्छा लगा. आप कल्पना कर सकते हैं कि एबी जैसा खिलाड़ी आपको आकर बोले कि हमारी मदद के लिए धन्यवाद. यकीन ही नहीं हो रहा.’

31 साल के रजा 14 साल से यूएई टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने 31 वनडे इंटरनेशनल में 35 विकेट चटकाए हैं. दूसरी ओर कार्तिक लेग स्पिनर हैं जो यूएई के लिए चार वनडे खेल चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें