scorecardresearch
 

सुनील गावस्कर ने सचिन को बताया, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज थे अमिताभ बच्चन

मैच के आठवें ओवर के दौरान पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मुलाकात हुई. क्रिकेट और सिनेमा के चाहने वालों के लिए अभूतपूर्व क्षण था कि एक साथ तीन दिग्गज क्रिकेट मैदान में गुफ्तगू कर रहे थे.

Sachin, Amitabh, Sunil Gavaskar Sachin, Amitabh, Sunil Gavaskar

कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान एक नए रहस्य से पर्दा उठा है. मैच के आठवें ओवर के दौरान पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मुलाकात हुई. क्रिकेट और सिनेमा के चाहने वालों के लिए अभूतपूर्व क्षण था कि एक साथ तीन दिग्गज क्रिकेट मैदान में गुफ्तगू कर रहे थे.

इस मुलाकात के दौरान सुनील गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर से सवाल जवाब किए और सचिन को बताया कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और जबरदस्त क्षेत्ररक्षक थे. सचिन तेंदुलकर ने इस जानकारी पर आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें यह मालूम नहीं था और यह प्रेरित करने वाला है.

इसके बाद सचिन ने अपने वाक्य के आखिर में मजाकिया लहजे में कहा, 'नई शुरुआत के लिए अब भी देर नहीं है.' इस पर अमिताभ बच्चन ने जोर का ठहाका लगाया. तीनों महानायकों की यह मुलाकात आईपीएल 2015 के अमिट क्षणों में दर्ज हो गया.

अमिताभ बच्चन के जीवन से जुड़े अनजाने पहलू

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें