scorecardresearch
 

Rio Olympic: शूटर हीना सिद्धू का निराशाजनक प्रदर्शन

31वें रियो ओलंपिक में भारतीय निशानेबाजों से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन अबतक हुए मुकाबलों में भारतीय निशानेबाजों ने निराश ही किया है. रियों ओलंपिक में महिलाओं की 10मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के क्वालीफिकेशन राउंड में भारत की हीना सिद्धू बाहर हो गईं.

भारतीय निशानेबाज हीना सिद्धू भारतीय निशानेबाज हीना सिद्धू

31वें रियो ओलंपिक में भारतीय निशानेबाजों से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन अबतक हुए मुकाबलों में भारतीय निशानेबाजों ने निराश ही किया है. रियो ओलंपिक में महिलाओं की 10मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के क्वालीफिकेशन राउंड में भारत की हीना सिद्धू बाहर हो गईं.

14वें नंबर पर रहीं हीना
हीना रियो ओलंपिक मे उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकीं. क्वालीफिकेशन राउंड में वो 14वें नंबर रहीं. इस मुकाबले में हीना ने कुल 380 अंक हासिल किए. क्वालीफिकेशन राउंड में 390 प्वाइंट्स के साथ रूस की वितालिना बात्साराशकिना टॉप पर रहे हैं. हीना को अब 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में उतरना है. यह स्पर्धा नौ अगस्त को होगी.

निशानेबाजों का लचर प्रदर्शन
इससे पहले शनिवार को अपूर्वी चंदेला और अयोनिका पॉल महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा के क्वालीफिकेशन दौर से बाहर हो गई थीं. इसके अलावा पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल में जीतू राइ फाइनल में पहुंचे, लेकिन पदक तक नहीं पहुंच सके. वहीं इसी इवेंट में भारत के एक और शूटर गुरप्रीत सिंह 46 निशानेबाजों में 20वें नंबर पर रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें