scorecardresearch
 

Mandy Rose: WWE सुपरस्टार ने बिकनी में शेयर की नो-फिल्टर Photo, हुई वायरल

मैंडी रोज इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो एवं वीडियो शेयर करती हैं. अब मैंडी रोज ने बिकनी में नो फिल्टर इमेज शेयर की है, जो काफी वायरल हो रहा है.

X
Mandy Rose (instagram) Mandy Rose (instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • WWE NXT चैम्पियन ने शेयर की बिकनी वाली तस्वीर 
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर जमकर हो रही वायरल

WWE स्टार मैंडी रोज (Mandy Rose) के लिए पिछला साल काफी शानदार रहा था. मैंडी रोज ने रेचेल गोंजालेज को हराकर WWE NXT चैम्पियन बन गई थीं. साल 2015 में अपना रेसलिंग करियर करने वाली मैंडी WWE फैंस के बीच अपनी खास पहचान बना चुकी हैं.

मैंडी इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो एवं वीडियो शेयर करती हैं. अब मैंडी रोज ने बिकनी में नो फिल्टर इमेज शेयर की है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग अबतक लाइक कर चुके हैं.

मैंडी रोज ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'यह मैं हूं, जो दो सप्ताह से अधिक समय से कुछ भी नहीं उठा रही है. वास्तव में कुछ भी नहीं कर रही हूं. मैं 15 वर्षों से अधिक समय से हैवीलिफ्ट कर रही हूं और कभी-कभी हमारे शरीर को बस एक ब्रेक की आवश्यकता होती है.'

उन्होंने आगे लिखा, 'इसके अलावा शरीर को रिचार्ज करना वाकई अच्छा लगता है और शरीर को आराम करने से निश्चित रूप से आप फिर से मोटिवेट हो सकते हैं. मैं वास्तव में इस तरह अपने शरीर से प्यार करती हूं. यह सचमुच में थोड़ा नरम है, लेकिन जब आप इतने लंबे समय से वजन का प्रशिक्षण कर रहे हैं तो ब्रेक लेना अच्छा होता है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandy Rose (@mandysacs)

हाल ही में मैंडी रोज ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में रेचल गोंजालेज और कोरा जेड के खिलाफ अपना विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई दिखी थीं. उस मुकाबले में रेचल गोंजालेज और कोरा जेड ने भी मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया था. जेड ने मैंडी को रोलअप करने की कोशिश की, लेकिन मैंडी ने उन्हें किसी तरह रोलअप करके अपना टाइटल रिटेन किया.

WWE को चाहने वाले भारत में भी करोड़ों के तादाद में हैं. भारत में WWE की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब हिन्दी, तमिल और अन्य कई स्थानीय भाषाओं में WWE की कमेंट्री उपलब्ध रहती है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें