scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

Cristiano Ronaldo Family: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोया अपना नवजात बेटा, जानें पूरे परिवार के बारे

Cristiano Ronaldo
  • 1/8

पुर्तगाल एवं मैनचेस्टर यूनाईटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, बीते सोमवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन हो गया था. रोनाल्डो और उनकी वाइफ जॉर्जिना ने एक साझा बयान कर इस दुखद समाचार की पुष्टि की थी.

Cristiano Ronaldo
  • 2/8

अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने नवजात जुड़वां बच्चों में से एक की मौत के कारण मैनचेस्टर यूनाईटेड की तरफ से लिवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे. यूनाइटेड की ओर से जारी बयान में कहा, 'परिवार सर्वोपरि है और रोनाल्डो इस बेहद मुश्किल समय में अपने परिवार जनों के साथ रहना चाहते हैं. वह मंगलवार शाम को एनफील्ड में लिवरपूल के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे.'

Cristiano Ronaldo and Georgina Rodríguez
  • 3/8

उधर रोनाल्डो ने डॉक्टरों और नर्सों का उनकी पार्टनर और नवजात बच्ची की अच्छी तरह से देखभाल करने के लिये आभार व्यक्त किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमारी बच्ची का जन्म हमें इस पल को कुछ उम्मीद और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है.'

Cristiano Ronaldo and his family
  • 4/8

रोनाल्‍डो पहले से ही 2 बेटे और 2 बेटियों के पिता हैं. 2010 में वो पहली बार क्रिस्टियानो जूनियर के पिता बने थे. हालांकि वो अपने पहले बच्‍चे की मां का नाम उजागर नहीं  करना चाहते. इसके लिए उन्‍होंने समझौता भी किया था.

Cristiano Ronaldo and his son
  • 5/8

12 साल के क्रिस्टियानो जूनियर भी अपने पिता की रास्ते पर चल चुके हैं. क्रिस्टियानो जूनियर मैनचेस्टर यूनाईटेड की यूथ टीम का हिस्सा है. हाल ही में एक मुकाबले में गोल करने के बाद उन्होंने अपने पिता के siuuu सेलिब्रेशन की नकल उतारी थी, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था.

Cristiano Ronaldo and Georgina Rodríguez
  • 6/8

इसके बाद 8 जून 2017 को स्‍टार फुटबॉलर जुड़वा बच्‍चों के पिता बने. सरोगेसी से बेटी इवा और बेटे मातेओ का जन्‍म हुआ. इसके कुछ महीने बाद 12 नवंबर 2017 को रोनाल्‍डो की पार्टनर जॉर्जिना ने बेटी ऐलाना मार्टिना को जन्‍म दिया.

 

Cristiano Ronaldo
  • 7/8

क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2017 से जॉर्जिना रॉडिग्रेज के साथ हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. रोनाल्डो और जॉर्जिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.  दोनों अपनी फैमिली एवं खुद की तस्वीरें पोस्ट करने से नहीं चूकते.

Cristiano Ronaldo and his children
  • 8/8

सभी फोट क्रेडिट: (instagram)