scorecardresearch
 

Virat Kohli IPL 2022: मिशन प्लेऑफ के लिए विराट कोहली तैयार, कोलकाता पहुंच शेयर की तस्वीर

विराट कोहली के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मौजूदा सीजन कुछ खास नहीं रहा है. विराट आईपीएल 2022 में कुल 14 मुकाबलों में दो अर्धशतकों की मदद से महज 309 रन बना पाए हैं.

X
Virat Kohli Virat Kohli
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एलिमिनेटर खेलने कोलकाता पहुंचे कोहली
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की खास फोटो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. वैसे, टीम को फाइनल में पहुंचने का रास्ता थोड़ा मुश्किल है. फाफ डु प्लेसिस की टीम 25 मई को एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ का सामना करने जा रही है. इस मुकाबले में जीत हासिल करने पर ही आरसीबी को दूसरे क्वालिफायर में भाग लेने का मौका मिलेगा.

एलिमिनेटर मुकाबला ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिए आरसीबी की टीम कोलकाता पहुंच चुकी है. टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खास फोटो शेयर की है. कोहली ने इस फोटो को कैप्शन दिया, 'टच डाउन कोलकाता.'कोहली

आरसीबी लगातार तीसरे सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है, लेकिन उसे अब भी आईपीएल में अपने पहले खिताब का इंतजार है. हालांकि आरसीबी ने आईपीएल में 3 फाइनल जरूर खेले हैं लेकिन उनको जीत एक बार भी नहीं मिली. आरसीबी को 2009, 2011 और 2016 के आईपीएल फाइनल में हार झेलनी पड़ी. टीम में बड़े नामों के बावजूद आरसीबी 2017 और 2019 के सीजन में निचले स्थान पर रही.

कोहली ने बनाए 309 रन

आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबले-

विराट कोहली के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मौजूदा सीजन कुछ खास नहीं रहा है. लेकिन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ टीम के आखिरी लीग मैच में कोहली ने 73 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की थी. विराट आईपीएल 2022 में कुल 14 मुकाबलों में दो अर्धशतकों की मदद से 309 रन बना पाए हैं. इस दौरान तीन मौकों पर वह गोल्डन डक (पहली गेंद पर आउट) का शिकार हुए. 

क्वालिफायर 1:  24 मई- गुजरात टाइटंस vs राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता

एलिमिनेटर: 25 मई, लखनऊ सुपर जायंट्स vs रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, कोलकाता

क्वालिफायर 2: 27 मई, एलिमिनेटर का विजेता vs क्वालिफायर-1 की पराजित टीम, अहमदाबाद

फाइनल: 29 मई, अहमदाबाद


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;