scorecardresearch
 

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने दोस्तों के लिए बनाई कॉफी, वीडियो पर आए लाखों व्यूज़

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सचिन ने हाल ही में अपने दोस्तों के लिए कॉफी बनाई और उसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की.

X
Sachin Tendulkar Reel Sachin Tendulkar Reel
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सचिन तेंदुलकर की रील हुई वायरल
  • दोस्तों के लिए सचिन ने बनाई कॉफी

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट फैन्स के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ बतौर आइकन जुड़े थे. लेकिन अब टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, ऐसे में सचिन भी कुछ फ्री हुए हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों के लिए कॉफी बना रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि दोस्तों के साथ अच्छे टाइम के लिए कभी-कभी थोड़ी कॉफी काफी होती है. 

सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो पर लाखों व्यूज़ आ गए हैं और 24 घंटे के भीतर ही इसे करीब 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. सचिन इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान कुकिंग के वीडियो शेयर करते आए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)


बता दें कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने गोल्फ खेलते हुए एक वीडियो शेयर की थी, जो वायरल हो गई थी. सचिन तेंदुलकर ने तब लिखा था कि आप बच्चों के खिलौनों से ज्यादा मज़े नहीं ले सकते. सचिन तेंदुलकर तब भी अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे थे. 

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ बतौर आइकन जुड़े हैं. मुंबई इंडियंस इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई है और प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक 12 मैच खेले हैं और सिर्फ 3 में ही जीत हासिल की है. 

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें