scorecardresearch
 

Rishabh Pant-Isha Negi: दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने पहुंची ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा, फैन्स बोले- भाभी आई, लक लाई

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी गुरुवार को दिल्ली-कोलकाता का मैच देखने पहुंचीं. स्टैंड्स में ईशा ऋषभ की बहन साक्षी के साथ दिखाई दीं.

X
Isha Negi Isha Negi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में दिल्ली-कोलकाता का मैच
  • स्टैंड्स में नज़र आईं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला हुआ. मुंबई के वानखेड़े मैदान में हुए इस मैच के शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर छा गई. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी और उनकी बहन साक्षी पंत इस मैच को देखने पहुंचीं.

जब मैच शुरू हुआ, उस वक्त टीवी स्क्रीन पर दोनों को दिखाया गया. ईशा नेगी और साक्षी पंत एक-साथ स्टैंड्स में बैठी थीं और एक-दूसरे से बातें कर रही थीं. इसके बाद जब दिल्ली कैपिटल्स को शुरुआत में ही सफलता मिली, तब दोनों खुशी से झूम उठीं और जमकर ताली बजाईं. 

साक्षी पंत और ईशा नेगी

ऋषभ पंत और ईशा नेगी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. और खुलेआम प्यार का इज़हार भी कर चुके हैं. अभी कुछ दिन पहले जब ईशा नेगी का बर्थडे था, तब ऋषभ ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था. जवाब में ईशा नेगी ने भी ऋषभ पंत को आई लव यू विश किया था. 

ईशा नेगी की तस्वीर जैसे ही स्क्रीन पर आई, तो ये सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. फैन्स ने ट्वीट करना शुरू किया. कुछ यूजर्स ने लिखा कि आज मैच देखने भाभी आई हैं, जबकि कुछ ने लिखा कि भाभी आई हैं तो लेडी लक बनकर आई हैं. 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक (27 अप्रैल) तक तीन मैच जीती है और से चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है, तो लगातार जीत दर्ज करनी होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें