scorecardresearch
 

IPL 2022 Ravindra Jadeja: अब IPL की बारी...अपनी टीम CSK से जुड़े 'सर' रवींद्र जडेजा Video

रवींद्र जडेजा ने टीम में वापसी के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से उपयोगी योगदान दिया था. इसके बाद मोहाली टेस्ट मैच में तो वह श्रीलंकाई टीम पर कुछ ज्यादा ही भारी पड़े थे.

X
रवींद्र जडेजा रवींद्र जडेजा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 का आगाज 26 मार्च को 
  • पहले मैच में चेन्नई और कोलकाता की भिड़ंत

IPL 2022 Ravindra Jadeja: आईपीएल 2022 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं. इस लीग में भाग लेने वाले खिलाड़ीयों का अपनी-अपनी टीमों से जुड़ने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ गए हैं.

फ्रेंचाइजी के ट्विटर अकाउंट से जडेजा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'स्टार watch: रिटर्न ऑफ द जड्डू.'

रवींद्र जडेजा ने चोट से उबरने के बाद श्रीलंका के खिलाफ हालिया टी20 एवं टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी की थी. गौरतलब है कि जडेजा की घुटने में चोट लग गई थी, जिसके चलते वह न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट एवं पूरे साउथ अफ्रीका टूर से बाहर हो गए थे. साथ ही, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भी उनका चयन नहीं हुआ था.

मोहाली टेस्ट में मचाया था धमाल

जडेजा ने कमबैक के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से उपयोगी योगदान दिया था. इसके बाद मोहाली टेस्ट मैच में तो वह श्रीलंकाई टीम पर कुछ ज्यादा ही भारी पड़े थे. पहले जडेजा ने बल्ले से नाबाद 175 रनोंं की पारी खेल डाली. फिर गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए मुकाबले में कुल नौ विकेट झटक लिए.

16 करोड़ में हुए थे रिटेन

आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले चेन्नई ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था. उन्होंने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर सबसे अधिक राशि खर्च की, जिन्हें 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया गया था. येलो आर्मी ने अपने कप्तान एमएस धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया. वहीं इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली और भारतीय बल्लेबाज ऋतराज गायकवाड़  8-8 करोड़ रुपए में रिटेन हुए थे.

सीएसके पांचवें खिताब की तलाश में

चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल 2021 का खिताब जीता था. उस सीजन दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले में सीएसके ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को फाइनल में मात दी थी. अबकी बार भी सीएसके फैन्स अपनी टीम से खिताब जीतने की उम्मीद कर रहे हैं.




 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें