scorecardresearch
 

DC vs MI Predicted Fantasy XI: करो-मरो के मैच में मुंबई का सामना करेगी दिल्ली, ये है बेस्ट फैंटेसी-11

आईपीएल में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई कैपिटल्स के बीच मुकाबला होना है. ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली के लिए यह मैच जीतना हर हाल में जरूरी है.

X
DC Team (@IPL) DC Team (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL में आज दिल्ली-मुंबई के बीच मैच
  • प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 69वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस (MI) से है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह मुकाबला करो-मरो वाला है क्योंकि इस मुकाबले में हार मिलने पर ऋषभ पंत की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी. 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 13 में से 7 मैच जीते हैं और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है, जबकि मुंबई इंडियंस को अबतक 13 मैचों में से केवल 3 में जीत हासिल हुई है और अंक तालिका में अंतिम नंबर पर है.

डेविड वॉर्नर शानदार टच में

दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर ने अब तक 11 मैचों में 427 रन बनाए हैं. वहीं गेंद से कुलदीप यादव ने फ्रेंचाइजी के लिए अब तक 13 मैचों में 20 विकेट चटकाए हैं. वहीं मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने अब तक 13 मैचों में 376 रन बनाए हैं, जबकि जसप्रीत बुमराह ने 12 विकेट चटकाए हैं.

पहले मैच में दिल्ली को मिली थी जीत

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस इस सीजन दूसरी बार आमने-सामने होने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों टीमों के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुकाबला हुआ था, जिसमें दिल्ली की 4 विकेट से जीत हुई थी. अब मुंबई इंडियंस का लक्ष्य इस मुकाबले को जीतकर पिछली हार का बदला चुकता करना होगा. साथ ही, अगर मुंबई इंडियंस दिल्ली को हरा देती है तो‌ वह आखिरी स्थान पर रहने से भी बच जाएगी.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, संजय यादव, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडेय.

दिल्ली कैपिटल्स: सरफराज खान, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नोर्किया, खलील अहमद.

बेस्ट फैंटेसी XI: ऋषभ पंत, ईशान किशन, डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा (उप-कप्तान), तिलक वर्मा, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मिचेल मार्श (कप्तान), शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें