scorecardresearch
 

David Warner-R Ashwin: अश्विन ने जीत के बाद छाती पीटी, बोले- मैं अपने अंदर वॉर्नर का भूत ले आया था

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से शिकस्त दी. मैच के हीरो अश्विन रहे, जिन्होंने बैटिंग में नाबाद रहते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई...

X
R Ashwin in IPL 2022 (Twitter) R Ashwin in IPL 2022 (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान ने चेन्नई टीम को 5 विकेट से हराया
  • अश्विन ने 23 बॉल पर नाबाद 40 रन बनाए

स्पिन ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया. शुक्रवार को भी उन्होंने बॉलिंग और बैटिंग के दम पर राजस्थान रॉयल्स (RR) को शानदार जीत दिलाई. टीम ने इस जीत के साथ दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई भी कर लिया है.

राजस्थान ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मुकाबले में जीत के हीरो अश्विन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. मैच जीतने के बाद अश्विन ने छाती पीटकर जश्न मनाया.

मैं अपने अंदर वॉर्नर को ले आया था

विनिंग रन आने के बाद अश्विन ने छाती पीटते हुए जश्न मनाया. मैच के बाद अश्विन ने कहा कि बैटिंग के दौरान वह अपने अंदर डेविड वॉर्नर का भूत ले आए थे. प्लेयर ऑफ द मैच लेने के बाद अश्विन ने कहा, 'मैच जीतकर अच्छा महसूस हो रहा है. हम मैच जीते, यह बेहद जरूरी था. ग्रुप स्टेज को हमने शानदार तरीके से खत्म किया. टीम मैनेजमेंट मेरी पोजिशन को लेकर स्पष्ट थी. मुझे मेरी भूमिका पता थी.'

अश्विन ने कहा, 'मैं अपने गेम को अच्छे से समझता हूं. मैं थोड़ा अलग तरह का प्लेयर हूं, ये बात टीम मैनेजमेंट जानता है. मैं अपने बेस्ट गेम खेलना चाहता हूं. प्लेऑफ में जगह बनाकर मुझे बेहद खुशी है.' अश्विन ने आखिर में बैटिंग के बारे में बताते हुए हंसकर कहा, 'मैं अपने अंदर से डेविड वॉर्नर को ले आया था.'

अश्विन और उनकी पत्नी का विनिंग रिएक्शन वायरल

151 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम को आखिरी ओवर में 7 रनों की जरूरत थी. तब अश्विन ने एक चौका लगाया और एक सिंगल रन लिया. रियान पराग ने एक रन बनाया. आखिर में गेंदबाज मथीशा पथिराना ने वाइड देकर राजस्थान को मैच जिता दिया. जीत के जश्न में अश्विन ने बार-बार अपनी छाती पीटी. इसी दौरान स्टैंड में बैठी अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने अपनी दोनों बेटियों के साथ जश्न मनाया. उन्होंने छोटी बेटी को गोदी में उठाकर खुशी जताई. वह व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. 

राजस्थान ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया

मैच में चेन्नई टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और 6 विकेट पर 150 रन बनाए. नंबर-3 पर बैटिंग करते हुए मोईन अली ने 57 बॉल पर 93 रनों की पारी खेली. जबकि धोनी ने 28 बॉल पर सिर्फ 26 रन बनाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा नहीं छू सका.

जवाब में राजस्थान टीम ने 5 विकेट गंवाकर 151 रन बनाते हुए मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. टीम के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 44 बॉल पर 59 रनों की पारी खेली. जबकि अश्विन 23 बॉल पर 40 रन बनाकर नाबाद रहे. इस जीत के साथ ही राजस्थान टीम ने दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें