scorecardresearch
 
IPL 2022

MI Vs CSK IPL 2022: बत्ती गुल-पोलार्ड बाहर और CSK का बंटाधार...जानें मैच की पूरी कहानी

CSK Vs MI
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला हुआ. मुंबई ने यहां पांच विकेट से जीत दर्ज की और चेन्नई सुपर किंग्स को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. चेन्नई-मुंबई का ये मैच भले ही लो-स्कोर रहा लेकिन इस मैच में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिले. जानिए इस मैच की पूरी कहानी...

MI Vs CSK Toss
  • 2/8

टॉस के वक्त ही मालूम पड़ा कि वानखेड़े मैदान की बत्ती गुल है, ऐसे में यहां एक फ्लड लाइट चल रही थी. जिसकी वजह से टॉस में कुछ मिनट की देरी हुई. जब रोहित शर्मा ने टॉस जीता और तब एक और झटका लगा, क्योंकि बर्थडे बॉय कायरन पोलार्ड प्लेइंग-11 से बाहर थे.

IPL 2022
  • 3/8

बत्ती गुल होने का असर चेन्नई सुपर किंग्स के पहले ओवर में ही देखने को मिला. डेवॉन कॉन्वे को मैच की दूसरी बॉल पर ही आउट दिया गया. यहां बॉल विकेट से दूर जाती दिख रही थी, लेकिन यहां पर कॉन्वे डीआरएस नहीं ले पाए क्योंकि उस वक्त बत्ती गुल होने की वजह ये उपलब्ध नहीं था. 

CSK Wickets
  • 4/8

चेन्नई सुपर किंग्स की चिंताएं यहां पर ही नहीं रुकीं. क्योंकि टीम ने 39 रन के अंदर ही 6 विकेट गिर गए थे. उसके बाद सिर्फ 97 रनों पर ही पूरी चेन्नई सुपर किंग्स आउट हो गई. जो चेन्नई का दूसरा सबसे कम स्कोर था. 

MS Dhoni
  • 5/8

चेन्नई के बल्लेबाज जब एक तरफ अपना विकेट गंवा रहे थे, उस वक्त दूसरे छोर पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खड़े थे. धोनी ने 36 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 छक्के भी शामिल थे. अंत में जब धोनी स्ट्राइक खुद के पास रखने की कोशिश में थे, तब टीम का दसवां विकेट गिर गया. 
 

Mukesh Choudhary
  • 6/8

मुंबई को सिर्फ 98 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन उसकी शुरुआत भी खराब रही. चेन्नई सुपर किंग्स ने सिर्फ 33 के स्कोर पर मुंबई को 4 झटके दिए थे. चेन्नई की ओर से मुकेश चौधरी ने फिर बेहतरीन खेल दिखाया और 3 विकेट झटके. 

MS DHONI IPL 2022
  • 7/8

चेन्नई सुपर किंग्स इस हार के साथ ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. चेन्नई से पहले मुंबई इंडियंस भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. ऐसे में कुल 9 बार की चैम्पियन टीमें (मुंबई-5, चेन्नई-4) अब आईपीएल 2022 से बाहर हैं. 
 

@IPL
  • 8/8

All Photos: @IPL