scorecardresearch
 
IPL 2022

Rahul Chahar IPL 2022: पंजाब किंग्स के राहुल चाहर को पता है मुंबई इंडियंस की कमजोरी, कहा- रोहित शर्मा पर नज़र

Rahul Chahar (IPL)
  • 1/8

पंजाब किंग्स की गेंदबाजी में कैगिसो रबाडा के अलावा लेग स्पिनर राहुल चाहर एक अहम कड़ी हैं. रबाडा के साथ राहुल पंजाब किंग्स के लिए एक किफायती और विकेट टेकर विकल्प के रूप में सामने आए हैं. 

Rahul Chahar (IPL)
  • 2/8

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले राहुल चाहर काफी आत्मविश्वास में नजर आ रहे हैं. राहुल चाहर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी एक अलग रणनीति भी तैयार कर ली है. राहुल ने मुकाबले से पहले कहा कि वह मुंबई के कुछ खास बल्लेबाजों पर नजर रख रहे हैं. 

Rahul Chahar (IPL)
  • 3/8

पिछले 4 सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले राहुल चाहर ने मुंबई के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा, 'मुख्य रूप से ऐसे दो या तीन बल्लेबाज हैं जिनके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौती रहेगी, जिन बल्लेबाजों पर मेरी नजर है, उनमें से उदाहरण के लिए, सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं और रोहित भी बेहतरीन बल्लेबाज हैं.'
 

Rohit Sharma (IPL)
  • 4/8

इसके साथ ही राहुल चाहर ने कहा कि वह इन दोनों बल्लेबाजों के खिलाफ एक खास रणनीति भी तैयार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैं उनके खिलाफ गेंदबाजी को लेकर उत्साहित हूं और जमकर तैयारी कर रहा हूं. साथ ही मैं उनके खिलाफ एक खास रणनीति भी तैयार कर रहा हूं.' 

Rahul Chahar (IPL)
  • 5/8

राहुल चाहर ने पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए 4 मुकाबलों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं. राहुल चाहर पंजाब के लिए विकेट टेकर विकल्प के साथ रन गति में रोक लगाने वाले गेंदबाज शामिल हो रहे है. 4 मुकाबलों में उनकी इकॉनमी 6.31 की रही है. 
 

Surya Kumar Yadav (IPL)
  • 6/8

मुंबई को इस सीजन अपनी पहली जीत का इंतजार है. मुंबई ने अभी तक खेले 4 मुकाबलों में से सभी में हार का सामना किया है, पंजाब के खिलाफ मुंबई के बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों से भी शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज करने की उम्मीद की जा रही है. 

Punjab Kings (IPL)
  • 7/8

वहीं पंजाब किंग्स की टीम ने अभी तक खेले 4 मुकाबलों में से 2 में जीत और 2 में हार का सामना किया है. पंजाब को गुजरात के खिलाफ मुकाबले में करीबी हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब के लिए भी इस मुकाबले में जीत दर्ज करना अहम माना जा रहा है. 

Mumbai Indians (IPL)
  • 8/8

All picture courtesy: IPL