scorecardresearch
 
IPL 2022

Shivam Dube and Anjum Khan: CSK के सुपरस्टार शिवम दुबे की लव स्टोरी, गर्लफ्रेंड अंजुम खान संग ऐसे की थी शादी

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 1/9

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 22वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज शिवम दुबे का जलवा देखने को मिला. शिवम दुबे ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए 46 गेंदों पर नाबाद 95 रनोंं की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से आठ छक्के एवं पांच चौके निकले.

Shivam Dube
  • 2/9

शिवम दुबे के शानदार पारी की बदौलत सीएसके ने मौजूदा सीजन में लगातार चार हार झेलने के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की. ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद शिवम दुबे सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं. आइए जानते हैं शिवम दुवे की लवस्टोरी के बारे में.

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 3/9

शिवम दुबे जुलाई 2021 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. शिवम दुबे और अंजुम की शादी मुंबई में हुई थी. खुद शिवम दुबे ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, 'हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. अब हमेशा के लिए हमारी जिंदगी शुरू होती है.'

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 4/9

शिवम और अंजुम की शादी हिंदू-मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी. जहां शादी की शेयर की गई एक तस्वीर में शिवम दुबे और अंजुम खान दुआओं में हाथ उठाए दिखे थे. वहीं एक तस्वीर में शिवम दुबे और अंजुम वरमाला पहने हुए दिखाई दिए थे.

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 5/9

चूंकि, शिवम दुबे और उनकी वाइफ दो अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं. दोनों की शादी के बाद ये बात कुछ लोगों को नागवार गुजरी थी, जिसके चलते सोशल  मीडिया पर इस कपल को काफी ट्रोल किया गया था.

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 6/9

शिवम दुबे की वाइफ अंजुम खान उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया हुआ है. वहीं, शिवम दुबे मुंबई में ही पले-बढ़े और अपने क्रिकेट करियर को बुलंदियों पर पहुंचाया.

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 7/9

अंजुम खान को अभिनय और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी है. वो हिंदी सीरियल के अलावा म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं. अंजुम खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां वह तस्वीरें और वीडियोज समय-समय पर शेयर करती रहती हैं.

Shivam Dube
  • 8/9

शिवम दुबे इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. उन्होंने नवंबर 2019 बांग्लादेश के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. शिवम दुबे ने अब तक भारत के लिए 13 टी20 और एक वनडे मुकाबला खेला है. इस ऑलराउंडर के नाम  पर टी20 इंटरनेशनल में 105 रन एवं 5 विकेट दर्ज है.

Shivam Dube and Anjum Khan
  • 9/9

सभी फोटो क्रेडिट: (ipl/instagram/bcci)