scorecardresearch
 
IPL 2022

Dewald Brevis IPL 2022: आईपीएल में छाए 'जूनियर ABD' की गर्लफ्रेंड है सोशल मीडिया सेंसेशन, देखें PHOTOS

Dewald Brevis
  • 1/8

जूनियर एबी डिविलियर्स' के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच के जरिए अपना आईपीएल डेब्यू किया. डेब्यू मैच में ही ब्रेविस अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. मुंबई इंडियंस की ओर से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे.

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 2/8

डेवाल्ड ब्रेविस ने अपनी डेब्यू पारी में 19 गेंद खेलकर 29 रन बनाए. इस दौरान डेवाल्ड ने दो छक्के एवं इतने ही चौके लगाए. वरुण चक्रवर्ती की बॉल पर आगे बढ़कर शॉट खेलने के चक्कर में वह स्टम्प आउट हुए. ब्रेविस दिग्गज एबी डिविलियर्स के अंदाज में बैटिंग करने के चलते सुर्खियों में बने ही रहते हैं.

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 3/8

साथ ही, उनकी गर्लफ्रेंड लिंडी मारी भी कम नहीं हैं. लिंडी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और नियमित रूप से तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. ब्रेविस पिछले चार साल से लिंडा को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करने से भी नहीं कतराते हैं.

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 4/8

डेवाल्ड ब्रेविस का जन्म 29 अप्रैल 2003 को जोहानिसबर्ग में हुआ था. ब्रेविस का एक बड़ा भाई भी है जिनका नाम रेनार्ड ब्रेविस है. एबी डिविलियर्स ने दो साल तक डेवाल्ड को मेंटर किया था. दोनों ने एक साथ कई नेट सेशन किए, जिसके चलते डेवाल्ड खुद को बेहतर बना सके हैं.

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 5/8

18 साल के डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था. 20 लाख रुपए की बेस प्राइस वाले ब्रेविस को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) ने भी बोली लगाई थी.

 

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 6/8

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में डेवाल्ड ब्रेविस ने ऑलराउंड खेल दिखाया था. ब्रेविस ने छह मुकाबलों में 84.33 के एवरेज से 506 रन बनाकर अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 का समापन किया. इस दौरान उन्होंने दो शतक और तीन अर्धशतक जड़े.
 

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 7/8

साथ ही, ब्रेविस ने गेंद से भी कमाल दिखाते हुए कुल सात विकेट चटकाए. टूर्नामेंट में ब्रेविस की एकमात्र विफलता श्रीलंका के खिलाफ रही थी, जहां वह महज छह बना सके थे. बाकी सभी टीमों के खिलाफ ब्रेविस ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था.

Dewald Brevis and Lindy Maree
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (Instagram/IPL)