scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022: पैट कमिंस की पारी से कप्तान श्रेयस अय्यर हैरान, बोले- नेट्स में बार-बार क्लीन बोल्ड हो रहा था

pat Cummins
  • 1/9

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सीरीज खेलने के बाद आईपीएल (IPL 2022) में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने आते ही धमाल मचा दिया है. उन्होंने इस सीजन के पहले ही मैच में बड़ा रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इसके मुरीद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)  के कप्तान श्रेयस अय्यर और मालिक शाहरुख खान समेत कई दिग्गज भी हो गए हैं.

Cummins
  • 2/9

दरअसल, पैट कमिंस ने अपने पहले ही मैच में केकेआर के लिए खेलते हुए मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 14 बॉल पर ही ताबड़तोड़ फिफ्टी जड़ दी. इस तरह उन्होंने आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी लगाने के मामले में केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है.

Cummins and Shreyas
  • 3/9

मैच के बाद केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- यह एक्स्ट्राऑर्डिनरी पारी रही. मैं विश्वास नहीं कर सकता कि कमिंस इस तरह से बॉल की पिटाई करेंगे, क्योंकि कल (मैच से एक दिन पहले) नेट प्रैक्टिस में वह बार-बार क्लीन बोल्ड हो रहे थे.

cummins
  • 4/9

श्रेयस ने कहा कि मैं कमिंस के बगल में ही बैटिंग प्रैक्टिस कर रहा था. मैच में टाइम आउट के दौरान वेंकटेश अय्यर और पैट कमिंस को लेकर कुछ प्लान बनाए थे. मैंने कहा था कि हम सभी मैं बॉल को लंबा हिट करने की क्षमता है. हमें टॉप ऑर्डर बैटर्स की तरह जिम्मेदारी लेनी होगी. दोनों पारियों में पावरप्ले के दौरान पिच काफी शानदार रही थी.

KKR vs MI
  • 5/9

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई टीम ने 4 विकेट पर 161 रन बनाए. जवाब में कोलकाता टीम ने 16 ओवरों में 5 विकेट पर 162 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. मैच में तीन फिफ्टी लगी. मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव, जबकि केकेआर के लिए पैट कमिंस और वेंकटेश अय्यर ने फिफ्टी लगाई.

Venkatesh and Cummins
  • 6/9

पैट कमिंस ने 15 बॉल पर ताबड़तोड़ तरीके से 56 रन जड़ दिए. इस दौरान कमिंस ने 6 छक्के और 4 चौके जमाए. उनका स्ट्राइक रेट 373.33 का रहा. कमिंस ने हमवतन गेंदबाज डैनियल सैम्स के एक ओवर में 35 रन जड़े थे. उनके ओवर में 4 छक्के जमाए.

Pat Cummins
  • 7/9

पैट कमिंस पिछले सीजन में भी केकेआर के लिए खेलते दिखे थे. इस बार उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था. इसके बाद मेगा ऑक्शन में पैट कमिंस को खरीदने के लिए कोलकाता फ्रेंचाइजी ने 7.25 करोड़ रुपए की बोली लगाई.

KKR Team
  • 8/9

केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान भी पैट कमिंस की पारी के मुरीद हो गए. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर टीम के नाम एक संदेश दिया और कहा कि उनका दिल भी आंद्रे रसेल की तरह नाचना चाह रहा है. शाहरुख ने कमिंस को गले लगाने की बात भी कही.

Cummins & Shreyas
  • 9/9

All Photo Credit: Twitter and KKR.