scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022, Ravindra Jadeja: माइकल हसी को अब भी कप्तान जडेजा पर भरोसा, बोले- जल्द दर्ज करेंगे जीत

CSK vs SRH (IPL)
  • 1/8

चेन्नई सुपर किंग्स को इस लीग में काफी निराशा का सामना करना पड़ा है. चेन्नई को अपने शुरुआती 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. नए कप्तान रवींद्र जडेजा अब तक अपने खाते में एक भी जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं रहे. 

Ravindra Jadeja (IPL)
  • 2/8

लगातार चार मुकाबलों में हार के बाद चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा और टीम मैनेजमेंट के निर्णयों पर फैन्स सवाल भी खड़े कर रहे हैं. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच का कहना है कि टीम लगातार चार हार के बावजूद कप्तान जडेजा का भरपूर साथ निभा रही है. 

Michael Hussey (Getty)
  • 3/8

चेन्नई के बैटिंग कोच माइकल हसी ने कहा, 'हर कोई जडेजा का बहुत सम्मान करता है और हम एक नए कप्तान के साथ आ रहे हैं, लेकिन अब तक अच्छा है, वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. और मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही बोर्ड पर कुछ जीत हासिल कर सकते हैं .

Ravindra Jadeja (IPL)
  • 4/8

चेन्नई की लगातार चार हार के बाद माइकल हसी ने कहा, 'हर कोई जडेजा का समर्थन कर रहा है और हम जल्द ही कुछ जीत की उम्मीद कर रहे हैं.' साथी ही उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी भी रवींद्र जडेजा की मदद के लिए हमेशा मौजूद हैं. 

MS Dhoni with Ravindra Jadeja (IPL)
  • 5/8

हसी ने धोनी के बारे में कहा,'बड़ी बात यह है कि वह (धोनी) कप्तान के रूप में जडेजा की मदद करने के लिए अभी भी यहां हैं. इसलिए, मुझे पता है कि जडेजा और धोनी लगभग हर दिन कप्तानी के बारे में बात कर रहे हैं.' 

Chennai Super Kings (IPL)
  • 6/8

चेन्नई को अब तक कोलकाता, लखनऊ, हैदराबाद और पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. लगभग सभी मुकाबलों में चेन्नई के टॉप-ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया है. चेन्नई के अलावा मुंबई भी अपने सभी मुकाबले गंवा चुकी है. 
 

Chennai Super Kings (IPL)
  • 7/8

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पांचवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलना है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मंगलवार को नवी मुंबई के DY Patil स्टेडियम में खेला जाना है. बेंगलुरु अपने 4 में से 3 मुकाबले जीत चुका है. 

MS Dhoni with Ravindra Jadeja (IPL)
  • 8/8

All picture courtesy: IPL/Getty