scorecardresearch
 
IPL 2022

Dewald Brevis IPL 2022: आते ही छा गए 'बेबी ABD', छोटी पारी में बड़ा धमाका, मुंबई इंडियंस ने खर्च किए थे 3 करोड़

Dewald Brevis
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच जंग हुई. इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी की और उसकी शुरुआत काफी अच्छी नहीं रही. खास बात यह रही कि इस मैच में मुंबई के लिए जूनियर डिविलियर्स यानी डेवाल्ड ब्रिवेस का डेब्यू भी हुआ. 

Dewald Brevis IPL
  • 2/8

साउथ अफ्रीका के लिए खेलते हुए अंडर-19 वर्ल्डकप में धमाल मचाकर दुनियाभर में छाने वाले डेवाल्ड ब्रिवेस का आईपीएल फैन्स तभी से ही इंतज़ार कर रहे थे. तीसरे मैच में मुंबई ने उन्हें मौका दिया और अपनी छोटी-सी पारी में ही डेवाल्ड ब्रिवेस छा गए. 

Baby ABD
  • 3/8

डेवाल्ड ब्रिवेस ने अपनी पारी में 19 बॉल खेलीं और 29 रन बनाए. अपनी पारी में डेवाल्ड ने दो छक्के, दो चौके लगाए. उनका स्ट्राइक रेट 152 से ज्यादा का ही रहा. वरुण चक्रवर्ती की बॉल पर डेवाल्ड ब्रिवेस आगे बढ़कर शॉट खेलते हुए स्टम्प आउट हो गए.

Baby ABD IPL
  • 4/8

19 साल के डेवाल्ड को मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में 3 करोड़ रुपये देकर खरीदा था. ऑक्शन से पहले ही वह लगातार आईपीएल के बारे में बात कर रहे थे और जब मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा तो वह काफी गदगद दिखे. 
 

Dewald Brevis U19 World Cup
  • 5/8

अंडर-19 वर्ल्डकप की बात करें तो डेवाल्ड ब्रेविस पूरे सीजन में छाए रहे थे. डेवाल्ड ने वर्ल्डकप में कुल दो शतक जमाए, जबकि दो नर्वस नाइंटीज़ भी स्कोर किया. अगर वर्ल्डकप की सभी पारियों को देखें तो डेवाल्ड ने 138, 6, 97, 96, 104, 65 रन बनाए. वर्ल्डकप में मचाए धमाल के बाद ही वह आईपीएल में 3 करोड़ रुपये पा गए. 
 

Dewald Brevis Sachin
  • 6/8

आईपीएल 2022 में आने के बाद डेवाल्ड ब्रेविस ने मुंबई इंडियंस के कैम्प में सचिन तेंदुलकर और बाकी दिग्गजों के साथ वक्त बिताया. डेवाल्ड लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए दिखाई दिए. 

Dewald Brevis innings
  • 7/8

आपको बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी की. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी थी. मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत बेहतर नहीं थी, लेकिन ब्रेविस ने आते ही रन बरसाने शुरू किए.

Instagram
  • 8/8

All Photos: Instagram/@IPL