scorecardresearch
 
आईपीएल 2020

IPL-13: क्या नंबर चार पर बैटिंग जारी रखेंगे वॉर्नर? राजस्थान के खिलाफ होंगी नजरें

Sunrisers Hyderabad
  • 1/5

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां तक हैदराबाद की बात है तो यह देखना होगा कि डेविड वॉर्नर इस मैच में कहां बल्लेबाजी करने आते हैं. पिछले मैच में वह सलामी बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. जॉनी बेयरस्टो के साथ केन विलियमसन उतरे थे और वॉर्नर नंबर-4 पर उतरे थे.

Sunrisers Hyderabad
  • 2/5

उनका नीचे आना टीम के लिए अच्छा रहा था. हैदराबाद हारती दिख रही थी, लेकिन वॉर्नर ने आखिरी ओवर में बाजी पलट मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया था. सुपर ओवर में हालांकि हैदराबाद को हार ही मिली थी. मनीष पांडे और केन विलियमसन, दो ऐसे बल्लेबाज हैं जो टीम की बल्लेबाजी की धुरी हैं. इन दोनों का चलना टीम के लिए जरूरी है.

Sunrisers Hyderabad
  • 3/5

निचले क्रम में टीम के पास कोई बड़ा नाम नहीं है इसलिए जरूरी है कि शीर्ष-4 में से कोई न कोई अंत तक टिका रहे ताकि वह युवा खिलाड़ियों के साथ मिलकर अंत में तेजी से रन बना सके. हैदराबाद अधिकतर मैचों में ऐसा कर पाने में असफल रही है, लेकिन टीम की बेहतरी के लिए यह जरूरी है.

Sunrisers Hyderabad
  • 4/5

गेंदबाजी में टीम की अगुवाई राशिद खान कर रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार के चोटिल हो जाने के बाद संदीप शर्मा, टी. नटराजन ने टीम को उनकी कमी ज्यादा खलने नहीं दी है. दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मैच में जीत जरूरी है. दोनों टीमें इस बात को बखूबी जानती हैं और इसलिए एक और रोमांचक मैच की उम्मीद की जा सकती है.
 

Sunrisers Hyderabad
  • 5/5

हैदराबाद नौ मैचों में तीन जीत, छह हार के साथ छह अंक लेकर सातवें स्थान पर है. राजस्थान 10 मैचों में चार जीत, छह हार के साथ आठ अंक लेकर छठे स्थान पर बनी हुई है.