scorecardresearch
 
आईपीएल 2020

IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ बरसेंगे गब्बर, वॉर्नर को चुनौती देंगे रबाडा

IPL
  • 1/5

आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें आमने-सामने होंगी. दिल्ली यह अहम मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी. उसे पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

IPL
  • 2/5

दिल्ली की बात की जाए तो वह भी अपने पिछले मैच में कोलकाता से शिकस्त खाकर आ रही है. इस मैच में सुनील नरेन और नीतीश राणा ने जिस तरह से दिल्ली के दो शानदार स्पिनरों- रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल पर रन बनाए थे उससे टीम की लय बिगड़ गई थी.

IPL
  • 3/5

टीम की गेंदबाजी हालांकि पूरे सीजन अच्छी रही है. अश्विन और पटेल दोनों ने मध्य के ओवरों में अहम समय पर विकेट निकाल, टीम के शानदार फॉर्म में योगदान दिया है.

IPL
  • 4/5

तेज गेंदबाजी में कैगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे से पार पाना हैदराबाद के बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर होगी. इन दोनों के अलावा तुषार देशपांडे ने भी अपनी गेंदबाजी से कमाल किया है.
 

IPL
  • 5/5

बल्लेबाजी में पिछले मैच में पृथ्वी शॉ नहीं खेले थे. इस मैच में वह खेलेंगे या नहीं मैच के दिन ही पता चलेगा. उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआती की थी, जो पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. धवन, कप्तान श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और मार्कस स्टोइनिस का बल्ला पिछले मैच में तो नहीं चला था, लेकिन ये सभी अच्छी फॉर्म में हैं.