scorecardresearch
 
आईपीएल 2020

IPL: दिल्ली के लिए मुसीबत बनेंगे राशिद खान, विलियमसन के खेलने पर सस्पेंस

IPL
  • 1/5

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने से एक कदम दूर खड़ी दिल्ली कैपिटल्स दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. हैदराबाद भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है और इसके लिए जरूरी है कि वह अपना हर मैच जीते. वह अपने पिछले मैच के प्रदर्शन को भुलाना चाहेगी.

IPL
  • 2/5

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए अपने पिछले मैच में हैदराबाद जीतती दिख रही थी, लेकिन आखिरी के ओवरों में उसके बल्लेबाज लगातार अंतराल पर विकेट खोते रहे और टीम 127 रनों का आसान सा लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाई.
 

IPL
  • 3/5

एक बार फिर उसका कमजोर मध्यक्रम सामने आया, जो डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद लड़खड़ा गया. जेसन होल्डर जैसे तूफानी बल्लेबाज भी टीम को जीत नहीं दिला सके. मनीष पांडे और विजय शंकर की जोड़ी भी जल्दबाजी में अपनी विकेट खो कर टीम को संकट में छोड़ गई थी.

IPL
  • 4/5

यह टीम के लिए बड़ी चिंता है. मध्य क्रम में टीम को स्थिरता और निरंतरता दोनों चाहिए, तभी टीम अपने प्लेऑफ अभियान को जिंदा रख सकती है. केन विलियमसन की चोट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. वह अगर आते हैं तो यह टीम को मजबूती देगा, लेकिन फिर होल्डर को वापस जाना पड़ सकता है.

IPL
  • 5/5

गेंदबाजी में हैदराबाद हर मैच में अच्छा कर रही है. संदीप शर्मा और टी. नटराजन ने पंजाब के खिलाफ जिस तरह से डेथ ओवरों में गेंदबाजी की थी, वो अगर दिल्ली के बल्लेबाजों ने देखी होगी तो निश्चित तौर पर वे सतर्क रहेंगे. स्पिन में राशिद खान से निपटना दिल्ली के लिए कठिन चुनौती है.