scorecardresearch
 

ESPL 2021: प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी में दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया होंगे शामिल

इंडिया टुडे का ईस्पोर्ट्स और गेमिंग डिवीजन इंडिया टुडे गेमिंग अपने इन-हाउस टूर्नामेंट, ESPL 2021 के प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी के लिए पूरी तरह तैयार है. ESports Premier League (ESPL) भारत में पहला फ्रैंचाइज़ बेस्ड फ्री फायर टूर्नामेंट है.

ESports Premier League (ESPL) ESports Premier League (ESPL)

इंडिया टुडे का ईस्पोर्ट्स और गेमिंग डिवीजन इंडिया टुडे गेमिंग अपने इन-हाउस टूर्नामेंट, ESPL 2021 के प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी के लिए पूरी तरह तैयार है.
ESports Premier League (ESPL) भारत में पहला फ्रैंचाइज़ बेस्ड फ्री फायर टूर्नामेंट है.

कंपनी बीती रात ग्रैंड फाइनल के अंत में 2.5 महीने लंबे टूर्नामेंट के समापन पर पहुंच गई है. सेरेमनी के दौरान कंपनी ESPL 2021 के लिए पहले और दूसरे रनर-अप के साथ चैंपियन टीम का खुलासा करेगी.

इसके अलावा, इंडिया टुडे गेमिंग सेरेमनी के दौरान मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर (MVP) और फैन फेवरेट प्लेयर का भी खुलासा करेगा. कंपनी के इस प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

इस धुंआधार इवेंट के दौरान हजारों टीमों ने हिस्सा लिया. इसमें लेवल 2 के बाद 8 टीमें फाइनल फाइनल की गईं. आठ टीमों को फाइल करने के बाद ESPL अनप्लग्ड के दौरान इन टीमों को 8 सिटी फ्रैंचाइज़ सौंपी.

ESPL, नेशनल लेवल पर ईस्पोर्ट्स को मेन स्ट्रीम में लाने के लिए इंडिया टुडे गेमिंग के लिए एक बड़ा प्रयास रहा. कंपनी ने टूर्नामेंट को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को साइन किया था. साथ ही Infinix Mobile टूर्नामेंट का प्रेजेटिंग स्पॉन्सर था.

दूसरे स्पॉन्सर्स और पार्टनर्स में  ITC SunFest Yippee Noodles, PTC Chak De, AajTak, Ishq FM, Disney+ Hotstar, Koode और Booyah आदि के नाम शामिल हैं. अंत में, इंडिया टुडे गेमिंग अपने अगले ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट के बारे में कुछ जानकारी भी साझा करेगा जो आने वाले महीनों में शुरू होने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें