scorecardresearch
 

पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी को बुखार, अभ्यास सत्र में नहीं लिया हिस्सा

भारत की प्रति प्यार जताने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान नहीं दिखे. टीम के मैनेजर इंतिखाब आलम ने बताया कि उन्हें हल्का बुखार हो गया है.

X
शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

भारत की प्रति प्यार जताने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान नहीं दिखे. टीम मैनेजर ने बताया कि उन्हें हल्का बुखार हो गया है.

पाकिस्तान टीम के मैनेजर इंतिखाब आलम ने कहा, ‘कल उसने ज्यादा अभ्यास कर लिया था जिससे उसे आज सुबह हल्का बुखार था इसलिए उसे अभ्यास से आराम दिया गया.’

पाकिस्तान की टीम ने मंगलवार की सुबह दो घंटे के अभ्यास सत्र में भाग लिया. पाकिस्तान को वर्ल्ड टी20 टूर्नामेंट के पहले मैच में बुधवार को बांग्लादेश से खेलना है.

इससे पहले अफरीदी के उस बयान से तूफान मच गया जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान से ज्यादा उसे भारत में प्यार मिलता है. पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अफरीदी को उसके इस बयान के कहा, ‘उसे यह कहने के लिए शर्म आनी चाहिए.’ इसके अलावा उन्हें लाहौर हाई कोर्ट ने भी नोटिस थमा दिया है. कोर्ट ने उनसे इस बयान पर सफाई मांगी और जबाव देने के लिए 15 दिनों का वक्त दिया है.

दूसरी तरफ अफरीदी ने इस विवाद पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि उसने अपने देश को नीचा दिखाने का प्रयास नहीं किया बल्कि वह यहां (भारत) के क्रिकेट प्रेमियों के प्रति सम्मान दिखाने और ‘सकारात्मक संदेश’ देने का प्रयास कर रहे थे.

पाकिस्तानी कोच वकार यूनुस ने कहा कि उसका इस विवाद से कुछ लेना देना नहीं है. बाहर बहुत गर्मी है और अफरीदी आराम करना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें