scorecardresearch
 

ह्यूज के लिए राजीव शुक्ला ने किया ट्वीट, हुआ 'अर्थ का अनर्थ'

सोशल मीडिया ऐसा प्लैटफॉर्म बन गया है, जहां आपकी गल्तियां बहुत भारी पड़ जाती हैं और कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीसीसीआई पदाधिकारी राजीव शुक्ला के साथ हुआ.

राजीव शुक्ला राजीव शुक्ला

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां आपकी गलतियां बहुत भारी पड़ जाती हैं और कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीसीसीआई पदाधिकारी राजीव शुक्ला के साथ हुआ. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की आखिरी विदाई के मौके पर ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी, लेकिन ट्वीट में बड़ी गलती कर गए.

ह्यूज को बुधवार को आखिरी विदाई दी गई. इस मौके पर दुनियाभर के लोगों ने इस क्रिकेटर को श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर फिलिप की शोकसभा में शामिल नहीं हो सके तो उन्होंने ट्विटर के जरिए इस क्रिकेटर को याद किया. शुक्ला ने ट्वीट में फिलिप के नाम की स्पेलिंग को गलत लिखी ही, साथ ही बिना कॉमा और फुलस्टॉप के उनकी ट्वीट का अर्थ का अनर्थ हो गया.

ह्यूज के लिए राजीव शुक्ला का ट्वीटः


ह्यूज के नाम की स्पेलिंग 'Hughes' और शुक्ला ने इसे 'Huge' लिखा. Huge का हिंदी में अर्थ विशाल होता है. इसके बाद उन्होंने बिना कॉमा या फुलस्टॉप लगाए रवि शास्त्री और विराट कोहली का नाम लिख दिया. ट्विटर पर इसका खूब मजाक बना. लोगों ने राजीव शुक्ला से उनके ट्वीट का अर्थ भी पूछा, तो किसी ने कहा कि उन्होंने शराब पीकर ऐसा ट्वीट लिखा.

ऐसे बना राजीव शुक्ला की ट्वीट का मजाकः


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें