scorecardresearch
 

Rahul Dravid on Ashwin: क्या कोरोना से उबरे अश्विन को मिलेगा टेस्ट मैच में मौका? जानिए कोच राहुल द्रविड़ ने क्या कहा

इंग्लैंड दौरे पर पहुंचते ही टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. फिलहाल, वह ठीक होकर टीम से जुड़ गए और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी...

X
Rohit Sharma and R Ashwin (Twitter) Rohit Sharma and R Ashwin (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिया-इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से टेस्ट मैच
  • मैच में रोहित और अश्विन के खेले पर सस्पेंस

भारतीय टेस्ट टीम इस बार फिर इंग्लैंड दौरे पर पहुंची, लेकिन यहां पहुंचते ही मुश्किलों में घिर गई. इंग्लैंड पहुंचते ही स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उन्हें आइसोलेट किया गया. इसके बाद वॉर्मअप मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गए. 

अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे या नहीं, इस पर संस्पेंस बना हुआ है. मगर इससे पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने अहम बयान दिया है. द्रविड़ ने रोहित पर कहा कि 36 घंटों में इसका फैसला हो जाएगा.

कोरोना से ठीक होकर अश्विन ने प्रैक्टिस शुरू की

मगर अश्विन को लेकर द्रविड़ ने संकेत दिया है इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में अश्विन को जगह मिल सकती है. द्रविड़ ने कहा कि अश्विन अभी ठीक होकर टीम से जुड़ गए हैं. उन्होंने प्रैक्टिस में भी शानदार गेंदबाजी की है. उन्हें देखकर लग रहा है कि अश्विन पांच दिन का टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

द्रविड़ ने कहा, 'टीम में बाकी सभी (रोहित के अलावा) फिट हैं. दूसरे व्यक्ति अश्विन ही थे, जिनके लिए चिंता थी, क्योंकि वह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वह अभी आए हैं. वह एक प्रैक्टिस मैच भी खेलकर आए हैं. उन्होंने कुछ गेंदबाजी भी की है. नेट्स में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है.'

मैनेजमेंट और मेडिकल टीम अश्विन की फिटनेस से खुश

कोच द्रविड़ ने कहा, 'ऐसे में मुझे लगता है कि हमारे और मेडिकल टीम के लिए यह अच्छी खबर है. उनकी काबिलियत देखकर खुश हैं कि वह पांच दिन का टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं.' द्रविड़ के बयान से समझा जा सकता है कि अश्विन को टेस्ट मैच में जगह मिल सकती है.

टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा., मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें