scorecardresearch
 

दीपिका, करीना या कटरीना नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं सचिन तेंदुलकर

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां आज भी सचिन तेंदुलकर की दीवानी हैं. फिर चाहे वो उ.. लाला गर्ल विद्या बालन हो या पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर खान.

सचिन तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता. विश्वभर में सचिन तेंदुलकर की लोकप्रियता देखते ही बनती हैं. क्या आम, क्या खास सभी सचिन तेंदुलकर के मुरीद हैं. मगर क्या आप जानते हैं, कि खुद सचिन तेंदुलकर किसके दीवाने हैं.

इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं सचिन
क्रिकेट के मैदान से अलग सचिन तेंदुलकर बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा और निहायती खुबसूरत माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं. सचिन तेंदुलकर की पसंदीदा अभिनेत्री हैं माधुरी दीक्षित. दरअसल बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का कल जन्मदिन था. सभी के दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित पूरे 50 साल की हो गई हैं.

अब सचिन तेंदुलकर की पसंदीदा अभिनेत्री का जन्मदिन हो और सचिन तेंदुलकर उन्हें बधाई ना दे, ऐसा भला कैसे हो सकता हैं. सचिन तेंदुलकर ने माधुरी दीक्षित को बधाई देने के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, कि

“सबसे बढ़िया और बेजोड़ टैलेंट वाली माधुरी दीक्षित को जन्मदिन की हार्धिक शुभकामनाएं…… आशा करता हूं, कि आपके लिए आने वाले दिन और साल यादगार बन जाए…..!”

सचिन तेंदुलकर पहले भी कर चुके हैं माधुरी दीक्षित की तारीफ
आपको बता दे, कि सचिन तेंदुलकर पहले भी कई मौकों पर माधुरी दीक्षित की तारीफ कर चुके हैं. सचिन तेंदुलकर ने एक बार खुद एक इवेंट में कहा था, कि “मुझे माधुरी दीक्षित की एक्टिंग बेहद पसंद हैं.”

कई अभिनेत्रियां आज भी मरती है सचिन पर
बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां आज भी सचिन तेंदुलकर की दीवानी हैं. फिर चाहे वो वह लाला गर्ल विद्या बालन हो या पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर खान. सभी को सचिन तेंदुलकर बेहद ही पसंद हैं.

यहां तक, कि हाल में ही केकेआर की टीम को-ओनर जूही चावला ने भी अपने दिए एक बयान में कहा था, कि वो सचिन तेंदुलकर की बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन खुद सचिन तेंदुलकर इन सभी के नहीं, बल्कि माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें