scorecardresearch
 

जोफ्रा आर्चर का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव, अब टीम के साथ कर पाएंगे प्रैक्टिस

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दूसरी बार हुई कोविड-19 जांच में नेगेटिव पाए गए. अब वह साउथेम्पटन के एजिस बाउल में अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग कर पाएंगे.

Top England fast bowler Jofra Archer (Getty) Top England fast bowler Jofra Archer (Getty)

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दूसरी बार हुई कोविड-19 जांच में नेगेटिव पाए गए. अब वह साउथेम्पटन के एजिस बाउल में अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग कर पाएंगे. इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारियों में जुटी है. 25 साल के आर्चर पहले टीम के ट्रेनिंग सत्र में इसलिए नहीं शामिल हो सके, क्योंकि उनके घर का एक सदस्य बीमार था.

आर्चर का पहली बार कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव ही आया था, लेकिन एहतियात के तौर पर उनकी एक और जांच कराने का फैसला किया गया. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'जोफ्रा आर्चर कोविड-19 जांच में नेगेटिव आए हैं. वह आज (गुरुवार) एजिस बाउल में इंग्लैंड शिविर से जुड़ जाएंगे और कल (शुक्रवार) से बाकी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग शुरू कर सकेंगे.'

इंग्लैंड टीम के बाकी सदस्य वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के अभ्यास के लिए मंगलवार को एजिस बाउल साउथेम्पटन पहुंच गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें