scorecardresearch
 

Chris Gayle Vs Curtly Ambrose: ‘उनके लिए कोई सम्मान नहीं’, क्रिस गेल और पूर्व खिलाड़ी में तू-तू मैं-मैं

टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज़ के दो दिग्गज आमने-सामने हैं. कर्टली एम्ब्रोस ने टीम में क्रिस गेल के चयन को लेकर सवाल किए तो यूनिवर्स बॉस ने अब पलटवार किया है.

Chris Gayle (File Photo: Twitter Profile) Chris Gayle (File Photo: Twitter Profile)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिस गेल और कर्टली एम्ब्रोस के बीच में तकरार
  • टी-20 वर्ल्डकप टीम सिलेक्शन को लेकर जुबानी जंग

Chris Gayle Vs Curtly Ambrose:  टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने में अब सिर्फ कुछ दिन बचे हैं, हर टीम अपनी तैयारियों में जुटी है. वेस्टइंडीज़ की टीम इस बार भी वर्ल्डकप जीतने की प्रबल दावेदार है. लेकिन वेस्टइंडीज़ टीम के स्टार प्लेयर क्रिस गेल को लेकर विवाद छिड़ गया है. क्रिस गेल और दिग्गज तेज़ गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस के बीच टीम सिलेक्शन को लेकर तू-तू मैं-मैं हो रही है.

दरअसल, कर्टली एम्ब्रोस ने हाल ही में बयान दिया था कि वर्ल्डकप में क्रिस गेल को सीधे प्लेइंग 11 में चुना जाना तय नहीं माना जाना चाहिए, फिटनेस और फॉर्म को ध्यान में देना चाहिए. इसी को लेकर क्रिस गेल भड़क गए हैं और उन्होंने कहा है कि अब उनके दिल में कर्टली एम्ब्रोस के लिए कोई सम्मान नहीं बचा है. 

क्लिक करें: T20 WC: विराट की उस पारी को मिला खास अवॉर्ड, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया को दी थी मात

एक रेडियो शो में क्रिस गेल ने कहा कि जब मैं वेस्टइंडीज़ की टीम में आया था, तब कर्टली का काफी सम्मान करता था. लेकिन जब से वो रिटायर हुए हैं, वो लगातार क्रिस गेल के खिलाफ हो चुके हैं. वो लगातार मेरे खिलाफ कुछ ना कुछ कहते आए हैं, ऐसे में अब उन्हें पता होना चाहिए कि यूनिवर्स बॉस उनके प्रति कोई सम्मान नहीं रखता है.  

क्रिस गेल ने साफ किया कि अगर कोई मेरा सम्मान नहीं करेगा, तो मेरे लिए उसके साथ संबंध खत्म हो चुका है. आपको इस वक्त वर्ल्डकप में जाने वाली टीम का समर्थन करना चाहिए. इस तरह की नेगेटिव एनर्जी नहीं फैलानी चाहिए. क्रिस गेल बोले कि हम दो बार ये वर्ल्डकप जीत चुके हैं और तीसरी बार भी जीतेंगे. 

गौरतलब है कि 40 की उम्र पार कर चुके क्रिस गेल की इस बार वर्ल्डकप के लिए टीम में वापसी हुई है. वह लगातार अलग-अलग देशों में लीग खेल रहे थे, लेकिन अंतरराष्ट्रीय मुकाबले लंबे वक्त से नहीं खेले थे. 

टी-20 वर्ल्डकप के लिए वेस्टइंडीज़ की टीम
काइरन पोलोर्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबिएन ऐलन, ड्वेन ब्रावो, रोस्टॉन चेज़, आंद्रे फल्चेर, क्रिस गेल, शिमरॉन हेटमायर, इविन लुइस, ओबेड मेकॉय, एल. सिमंस, रवि रामपॉल, आंद्रे रसल, ओ. थोमस, हेडन वॉल्श जूनियर 

रिज़र्व: डैरन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, जेसन होल्डर, एकिल हुसैन 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें