scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL 2021: ‘अब कुछ नहीं बदल सकते’, दिल्ली की हार के बाद भावुक हुए पंत-पृथ्वी शॉ

Rishabh Pant Emotional
  • 1/6

आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत हुई और इसी के साथ दिल्ली कैपिटल्स का सपना एक बार फिर टूट गया. आखिरी ओवर तक पहुंचे मैच में दिल्ली वापसी करती हुई दिख रही थी, लेकिन अंत में कोलकाता ही जीत गई. दिल्ली की इस हार के बाद कप्तान ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ काफी भावुक दिखे.

DC Vs KKR
  • 2/6

आखिरी ओवर में कोलकाता को 7 रन चाहिए थे, रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट भी गिरा दिए थे. लेकिन बाद में राहुल त्रिपाठी ने छक्का जड़कर कोलकाता को जीत दिला दी. मैच खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ पहले मैदान पर ही लेट गए. (Twitter: IPL)

Delhi Capitals
  • 3/6

मैच खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ को ड्रेसिंग रूम में भी भावुक देखा गया, जहां वो अपने आंसू पोंछ रहे थे. बता दें कि ये लगातार दूसरी बार है जब दिल्ली की टीम इतने करीब आकर खिताब से चूक गई. पिछले साल दिल्ली की टीम फाइनल में हार गई थी और इस बार क्वालिफायर-2 तक ही पहुंच पाई.

Rishabh Pant
  • 4/6

मैच के बाद कप्तान ऋषभ पंत भी भावुक दिखे और बात करते वक्त उनके चेहरे पर दर्द दिख रहा था. ऋषभ पंत ने कहा कि अब कुछ भी बदला नहीं जा सकता है, मैच पूरा हो गया है. हमने लगातार खुद पर विश्वास रखा और जब तक हुआ हम गेम में बने हुए थे. कोलकाता ने अच्छी बॉलिंग की और हम बीच में फंस गए थे. मुझे उम्मीद है कि अगले साल हम एक बार फिर मज़बूती के साथ वापसी करेंगे. 

Rishabh Pant DC
  • 5/6

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल नहीं जीत पाई है. पिछले बार टीम फाइनल में जरूर पहुंची थी, लेकिन इस बार युवा कप्तान ऋषभ पंत की कप्तानी में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और प्वाइंट टेबल में टॉप पर बनी रही. लेकिन प्वाइंट टेबल के आगे दिल्ली का जादू नहीं चल पाया. 

KKR
  • 6/6

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्वालिफायर-1 में जंग लड़ी थी, लेकिन वहां भी हार गई थी. इसके बाद क्वालिफायर-2 में अब कोलकाता के हाथों मैच गंवा दिया. अब आईपीएल के फाइनल की जंग कोलकाता और चेन्नई के बीच होगी.