scorecardresearch
 

Ashes 2021: बीच खेल में 'रोबोट' से परेशान हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, विकेट के पास आकर दिखाया गुस्सा

होबार्ट टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत में स्टुअर्ट ब्रॉड विकेटकीपर के पीछे घूमते रोवर कैमरे से परेशान हो गए थे और उन्होंने उसे रोकने की गुजारिश की.

Stuart Broad (twitter) Stuart Broad (twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्टुअर्ट ब्रॉड हुए नाराज
  • रोवर कैमरे से हुए परेशान

होबार्ट टेस्ट में इंग्लैंड के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे दिन की शुरुआत में ही गुस्से में नजर आए. स्टुअर्ट ब्रॉड ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 3 विकेट हासिल किए. जेम्स एंडरसन की अनुपस्थिति में स्टुअर्ट ब्रॉड ही इंग्लैंड की गेंदबाजी का मोर्चा संभाल रहे हैं. दूसरे दिन की शुरुआत में ब्रॉड विकेट कीपर के पीछे घूमते रोवर कैमरे से परेशान हो गए थे और उन्होंने उसे रोकने की गुजारिश की. 

किस रोबोट से परेशान हुए ब्रॉड?

तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड तीसरे दिन का तीसरा ओवर करने के लिए आए, वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिशेल स्टार्क को गेंद फेंकने के लिए अपना रनअप ले रहे थे, तभी विकेटकीपर के पीछे रोवर कैमरा घूमने लगा जिससे ब्रॉड को एकाग्र होने में कठिनाई महसूस करने लगे. जिसके बाद ब्रॉड क्रीज के पास आकर तेज से चिल्लाकर बोले 'रोबोट को घुमाना बंद करो.' इस रोवर कैमरे की वजह से ब्रॉड को दूसरे दिन खासी समस्या हुई.

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 303 रन

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 303 रनों पर ऑलआउट कर दिया. इंग्लैंड के लिए दूसरे दिन की शुरुआत भी अच्छी रही. 2 विकेट जल्दी निकल जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के स्कोर को 300 रनों के पार पहुंचाने में मदद की. ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने बल्ले से अपना जौहर दिखाते हुए अहम 31 रनों की पारी खेली. लियोन ने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्के जड़ें. मार्क वुड के एक ओवर में लियोन ने 2 छक्के जड़े. 

पहले दिन स्टुअर्ट ब्रॉड ने उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन को और दूसरे दिन खतरनाक नजर आ रहे नाथन लियोन का विकेट हासिल किया. स्टुअर्ट ब्रॉड और मार्क वुड ने 3-3 विकेट हासिल किए, वहीं क्रिस वोक्स और ओली रॉबिन्सन ने 2-2 विकेट निकाले. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×