scorecardresearch
 
क्रिकेट

Virat Kohli-Suryakumar Yadav: कभी सूर्या-कोहली में हुई थी जंग, एक-दूसरे को घूरा था, अब जिताया मैच

Surya Kumar Yadav
  • 1/7

एशिया कप में बुधवार (31 अगस्त) को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 40 रनों से जीत हासिल की. इस मैच में जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने 68 रनों की तूफानी पारी खेली. सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ कमाल की पार्टनरशिप की और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया.
 

SKY Kohli
  • 2/7

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव मैदान पर धमाल मचाया तो फैन्स को एक पुरानी तस्वीर याद आ गई. जब विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव आमने-सामने आए थे और एक-दूसरे को घूरने लगे थे. दोनों की पार्टनरशिप के बाद सोशल मीडिया पर यह पुरानी तस्वीर फिर से वायरल हुई.
 

Kohli Surya IPL Fight
  • 3/7

दरअसल, ये आईपीएल 2020 की बात है. जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला था. जब कवर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली के पास बॉल गई और वह उसे हाथ में लेकर सूर्यकुमार यादव की ओर चलते हुए आ गए. दोनों बल्लेबाज यहां एक-दूसरे को घूर रहे थे, तबतक सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया में नहीं आए थे. 

Suryakumar yadav
  • 4/7

सूर्यकुमार यादव ने उस मैच में कमाल की पारी खेली थी और 43 बॉल में 79 रनों की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी थी. दोनों के बीच यह फेसऑफ काफी सुर्खियों में रहा था और लंबे वक्त तक इसकी चर्चा हुई थी.

Hong Kong
  • 5/7

अब जब हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 26 बॉल में 68 रनों की तूफानी पारी खेली, तब विराट कोहली ने उनकी जमकर तारीफ की. मैदान पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव गले भी मिले. इतना ही नहीं जब सूर्या पवेलियन वापस लौट रहे थे, तब कोहली ने सिर झुकाकर सलाम भी किया. 

India vs Hong Kong
  • 6/7

बता दें कि एशिया कप 2022 में भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 192 का स्कोर बनाया. इसमें सूर्यकुमार यादव के 68 रनों के अलावा विराट कोहली के 59 रन भी शामिल रहे. 
 

Virat Kohli Surya
  • 7/7

इस बड़ी जीत के साथ भारत एशिया कप के सुपर-4 में पहुंच गया है. भारत का अगला मैच 4 सितंबर को होना है. यह मैच पाकिस्तान या हॉन्ग कॉन्ग से ही हो सकता है. टीम इंडिया ने एशिया कप के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी.