scorecardresearch
 
क्रिकेट

Ind Vs Eng 2nd ODI: सचिन, सौरव, धोनी, रैना... लॉर्ड्स में लगा दिग्गजों का मेला, देखें Photos

Eng Vs Ind
  • 1/7

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच गुरुवार (14 जुलाई) को हुआ. टीम इंडिया इस सीरीज़ में 1-0 से पहले ही आगे है और यहां पर उसकी नज़र सीरीज़ जीतने पर है. लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर जब ये मैच हुआ, तब कई दिग्गजों को ग्राउंड में एक साथ देखा गया. 

Sachin Sourav
  • 2/7

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर लॉर्ड्स के स्टैंड्स में बैठे हुए दिखाई दिए. अपने वक्त की सबसे सफल ओपनिंग जोड़ी सचिन-सौरव ने इंग्लैंड में कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं, यहां वीआईपी स्टैंड में बैठे उनकी तस्वीर वायरल हुई.

Sachin Anjali
  • 3/7

एक तस्वीर में सचिन तेंदुलकर की वाइफ अंजलि तेंदुलकर भी साथ में दिखीं. सचिन-अंजलि कई दिनों से इंग्लैंड में ही हैं, हाल ही में सौरव गांगुली का जन्मदिन भी सभी ने साथ में सेलिब्रेट किया था. 

Raina Dhoni
  • 4/7

सिर्फ ये ही नहीं सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी भी लॉर्ड्स में साथ में दिखे. चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों स्टार लंबे वक्त के बाद एक साथ नज़र आए. ये तस्वीर तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

raina harbhajan
  • 5/7

सुरेश रैना इस दौरान स्टैंड्स में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ भी नज़र आए. सभी ने एक साथ टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लंबे वक्त तक क्रिकेट खेला है. 

Virat Rohit
  • 6/7

लॉर्ड्स का मैदान ऐतिहासिक है और एक साथ भारतीय क्रिकेट की कई लीजेंड्री जोड़ियां एक साथ यहां पर दिखाई दीं. मैदान के बाहर स्टैंड्स में धोनी, रैना, सचिन, सौरव थे तो मैदान के अंदर रोहित शर्मा और विराट कोहली भी एक साथ खेल रहे थे. 
 

Indian Team
  • 7/7

आपको बता दें कि लॉर्ड्स के मैदान को क्रिकेट का मक्का माना जाता है, यहां भारतीय टीम कई ऐतिहासिक जीत दर्ज कर चुकी हैं. 1983 का वर्ल्डकप फाइनल हो या फिर 2002 की नेटवेस्ट सीरीज़ का फाइनल, भारत ने इसी मैदान पर इतिहास रचे हैं.