scorecardresearch
 

WOMEN'S DAY: कुछ ऐसा है ग्रहों से महिलाओं का किस्मत कनेक्शन...

ग्रहों का व्यक्त‍ि के जीवन पर गहरा प्रभाव होता है. खासतौर से ज्योतिष की दुनिया में ग्रहों का विशेष महत्व माना गया है. महिलाओं का ग्रहों से क्या है किस्मत कनेक्शन आप भी जानिये...

पूजा करती महिला पूजा करती महिला

ज्योतिष में शुक्र ग्रह का संबंध महिलाओं से माना जाता है. ऐसा कहा जाता है man are from mars and women are from Venus. पुरुषों का संबंध मंगल ग्रह से है और महिलाओं का संबंध शुक्र से है.

जिन महिलाओं कि कुंडली में शुक्र ग्रह का अनुकूल प्रभाव होता है, वो सुंदर और आकर्षक व्यक्तित्व वाली होती हैं. शुक्र का शुभ प्रभाव महिलाओं को जीवन में बहुत सुख समृद्धि प्रदान करता है. ऐसी महिलाएं फिल्म, सीरियल और मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छा नाम कमाती हैं, दौलत और शोहरत दोनों इन्हें खूब मिलती है.

...इसलिए दी जाती है सावन में गोमेद रत्न धारण करने की सलाह

यदि महिलाओं की कुंडली में मंगल का शुभ प्रभाव हो तो ऐसी महिलाएं निडर और साहसी होती हैं और अपने फैसले खुद करना पसंद करती हैं.

गुरु ग्रह का शुभ प्रभाव जिन महिलाओं की कुंडली में होता है, वो महिलाएं मिलनसार, नम्र स्वभाव वाली होती हैं और सुखी जीवन व्यतीत करती हैं. वो प्रोफेसर, टीचर और मैनेजमेंट के क्षेत्र में अच्छा नाम कमाती हैं.

रत्न धारण करते हुए भूल कर भी न करें ये गलती

जिन महिलाओं की कुंडली में बुध ग्रह का अनुकूल प्रभाव होता है वो महिलाएं इंटिरियर डिजाइनिंग, फैशन डिजाइनिंग, कला और संगीत के क्षेत्र में खूब सफलता प्राप्त करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें